प्रीति जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो, लिखा- हैप्पी होली पति परमेश्वर...

Happy Holi 2021: आज यानी 29 मार्च को होली (Holi 2021) है और पूरे देश होली का जश्न चालू है. रंगों के इस त्योहार (Festival of Colors) के मौके पर आम जन से लेकर सितारे तक अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं.

प्रीति जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो, लिखा- हैप्पी होली पति परमेश्वर...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो

नई दिल्ली:

Happy Holi 2021: आज यानी 29 मार्च को होली (Holi 2021) है और पूरे देश होली का जश्न चालू है. रंगों के इस त्योहार (Festival of Colors) के मौके पर आम जन से लेकर सितारे तक अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से होली मनाते हुए फोटो शेयर की है जिसमें वह पति जीन गुडइनफ के साथ रंगों में रंगी नजर आ रही हैं. प्रीति (Preity Zinta) ने फोटो शेयर करते हुए प्यारा प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है- सभी को होली की शुभकामनाएं. रंगों का यह त्योहार हमारे जीवन में खुशी प्रदान करें, स्वास्थ्य और सकारात्मकता का रंग जोड़ दे. इस वर्ष महामारी के कारण होली मनाना थोड़ा अजीब लगता है .... 

प्रीति (Preity Zinta) ने पति के साथ बेहद प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी होली पति परमेश्वर'.  प्रीति और उनके पति की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं. प्रीति की इस फोटो पर अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 


बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com