विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 29, 2021

प्रीति जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो, लिखा- हैप्पी होली पति परमेश्वर...

Happy Holi 2021: आज यानी 29 मार्च को होली (Holi 2021) है और पूरे देश होली का जश्न चालू है. रंगों के इस त्योहार (Festival of Colors) के मौके पर आम जन से लेकर सितारे तक अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं.

Read Time: 2 mins
प्रीति जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो, लिखा- हैप्पी होली पति परमेश्वर...
प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो
नई दिल्ली:

Happy Holi 2021: आज यानी 29 मार्च को होली (Holi 2021) है और पूरे देश होली का जश्न चालू है. रंगों के इस त्योहार (Festival of Colors) के मौके पर आम जन से लेकर सितारे तक अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से होली मनाते हुए फोटो शेयर की है जिसमें वह पति जीन गुडइनफ के साथ रंगों में रंगी नजर आ रही हैं. प्रीति (Preity Zinta) ने फोटो शेयर करते हुए प्यारा प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है- सभी को होली की शुभकामनाएं. रंगों का यह त्योहार हमारे जीवन में खुशी प्रदान करें, स्वास्थ्य और सकारात्मकता का रंग जोड़ दे. इस वर्ष महामारी के कारण होली मनाना थोड़ा अजीब लगता है .... 

प्रीति (Preity Zinta) ने पति के साथ बेहद प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी होली पति परमेश्वर'.  प्रीति और उनके पति की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं. प्रीति की इस फोटो पर अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान ने जब बच्चे की जिद पूरी करने होटल में ही करवा दिया था मैच, भाईजान के एक फोन पर आ गए थे युवराज सिंह और शोएब अख्तर
प्रीति जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटो, लिखा- हैप्पी होली पति परमेश्वर...
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Next Article
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;