प्रीति जिंटा ने शेयर की शशांक सिंह के साथ तस्वीर, IPL में पंजाब किंग्स प्लेयर को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

प्रीति जिंटा ने आईपीएल ऑक्शन से अब तक शशांक सिंह को ट्रोल करने वालों के लिए एक मैसेज शेयर किया है.

प्रीति जिंटा ने शेयर की शशांक सिंह के साथ तस्वीर, IPL में पंजाब किंग्स प्लेयर को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

प्रीति जिंटा ने शशांक सिंह के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा अपने नर्म स्वभाव और डिंपल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन जब वह कुछ कहना या अपना पक्ष रखती हैं तो सबकी बोलती बंद हो जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल, एक्ट्रेस की टीम पंजाब किंग्स के बल्लेबाद शशांक सिंह को इस आईपीएल 2024 में काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. लोगों ने उन्हें यहां तक कहा कि उन्हें गलती से खरीद लिया. इसके चलते सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. लेकिन उनके हाल ही में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ उनके हाल ही में दिए गए प्रदर्शन ने लोगों की बोलती बंद कर दी और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया. इसी बीच एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी शशांक सिंह के सपोर्ट में एक ट्वीट शेयर किया है. 

एक्स अकाउंट पर शशांक सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, ऐसा लगता है कि आज नीलामी में हमारे बारे में अतीत में कही गई बातों के बारे में आख़िरकार बात करने का बिल्कुल सही दिन है. समान परिस्थितियों में बहुत से लोग आत्मविश्वास खो चुके होंगे, दबाव में झुक गए होंगे या हतोत्साहित हो गए होंग.. लेकिन शशांक नहीं! वह बहुत से लोगों की तरह नहीं है. वह सचमुच विशेष है. सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में उनके कौशल के कारण नहीं, बल्कि उनके पॉजिटिव एटिट्यूड और अविश्वसनीय भावना के कारण भी है. उन्होंने सभी कमेंट, चुटकुलों और ईंट-पत्थरों को बहुत सहजता से लिया और कभी शिकार नहीं बने. 

आगे उन्होंने लिखा, शशांक ने खुद का समर्थन किया और हमें दिखाया कि वह किस चीज से बने हैं और इसके लिए मैं उनकी सराहना करती हूं. मेरी ओर से उनकी प्रशंसा और सम्मान है. मुझे आशा है कि जब जीवन एक अलग मोड़ लेता है और स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं चलता है तब वह आप सभी के लिए एक उदाहरण हो सकता है. क्योंकि महत्वपूर्ण नहीं है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, बल्कि यह मायने रखता है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं! इसलिए शशांक की तरह खुद पर विश्वास करना कभी बंद न करें और मुझे यकीन है कि आप जीवन के खेल में मैन ऑफ द मैच बनेंगे.

बता दें, हाल ही में गुजरात टाइटन्स के बनाए 200 रन के खिलाफ पंजाब किंग्स ने आखिर वक्त में अपना जज्बा दिखाया. वहीं संकटमोचक बनकर शशांक सामने आए और 29 गेंदों में नाबाद 61 वन बनाकर 19.5 ओवर में अपनी टीम को जीत दिला दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com