प्रीति जिंटा घर में उगी स्ट्रॉबेरी और सब्जियों को देख हुईं खुश, बोलीं- गर्व महसूस करती हूं...देखें Video

प्रीती जिंटा का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने घर के गार्डन में स्ट्रॉबेरी तोड़ते हुए देखी जा सकती हैं.

प्रीति जिंटा घर में उगी स्ट्रॉबेरी और सब्जियों को देख हुईं खुश, बोलीं- गर्व महसूस करती हूं...देखें Video

प्रीती जिंटा ने घर में उगाई सब्जियां

खास बातें

  • प्रीती जिंटा ने शेयर किया वीडियो
  • घर में उगाई फल व सब्जियां
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं प्रीती जिंटा
नई दिल्ली :

फिल्मों से दूर होते हुए भी प्रीती जिंटा अक्सर अपनी अपडेट्स अपने चाहने वालों के संग साझा करती हैं. प्रीती आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर जरूर करती हैं, जिससे उनके फैन्स उनके बारे में अधिक से अधिक जान पाते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में प्रीती को अपने घर के गार्डन में स्ट्रॉबेरी तोड़ते हुए देखा जा सकता है.

प्रीती जिंटा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने घर के गार्डन में उगी स्ट्रॉबेरी को कैंची से काट रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘मैं बता नहीं सकती कि अपने घर के गार्डन में उगे इन फ्रूट्स और सब्जियों को देख मैं कितना खुश हूं. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मां मेरे साथ थी और हमने हर तरह के फल, सब्जी और हर्ब्स लगाए थे. अब मेरे पास स्ट्रॉबेरीज, ऑरेंज, पीच, अमरुद, टमाटर, हरी-लाल शिमला मिर्च, हरी मिर्च, बैंगन, तुलसी, लेमन सब है. मैं अपने घर के छोटे से ऑर्गेनिक गार्डन पर बहुत गर्व महसूस करती हूं. इसे सच करने के लिए थैंक यू मां”.

प्रीती जिंटा के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि घर में खेती करके वे कुछ ज्यादा ही खुश हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वे भी घर पर इस तरह की छोटी-मोटी खेती एक बार जरूर ट्राई करें. बता दें, एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)