KKR पर जीत और पंजाब किंग्स के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद प्रीति जिंटा ने किस तरह मनाया जश्न, जानें यहां

आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को ओनर प्रीति जिंटा ने पंजाब किंग्स के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद कैसे मनाया जश्न. इस पर जवाब दिया है.

KKR पर जीत और पंजाब किंग्स के रिकॉर्ड तोड़ने के बाद प्रीति जिंटा ने किस तरह मनाया जश्न, जानें यहां

प्रीति जिंटा ने पंजाब किंग्स के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:

आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की को ओनर प्रीति जिंटा ने हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन ट्विटर पर रखा था, जिसमें फैंस ने उनकी फिल्मों और इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से जुड़े सवाल पूछे. इसी बीच एक फैन ने लिखा, "केकेआर के खिलाफ हमारे लड़कों के रिकॉर्ड चेज़ की रात आपने कितने पराठे बनाए?" इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मैं उस दिन लाहौर 1947 की शूटिंग कर रही थी, और यह बहुत कठिन शूटिंग थी क्योंकि बहुत गर्मी थी और मेरे पास रोने का सीन था. इसलिए टैक्निकली, जब हमारी टीम ने एक टी20 मैच में सर्वोच्च स्कोर का पीछा करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया तो, मैं किसी अन्य समय, स्थान और दुनिया में रो रही थी." 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, प्रीति जिंटा इन दिनों लाहौर 1947 की शूटिंग कर रही हैं, जिसका निर्देशन राज कुमार संतोषी कर रहे हैं और उनके सह-कलाकार सनी देओल हैं. दरअसल, 26 अप्रैल को, पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन का पीछा करने का नया विश्व रिकॉर्ड बनाया, क्योंकि उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा निर्धारित 262 रन के लक्ष्य को आठ विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडईनफ के लिए वेडिंग एनिवर्सरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस के पति उन्हें गाल पर किस करते हुए नजर आए थे. वहीं दोनों की कुछ रोमांटिक वेकेशन तस्वीरों ने भी फैंस का ध्यान खींचा था. गौरतलब है कि दोनों ने साल 2016 में शादी की थी. जबकि 2021 में सरोगेसी के जरिए कपल ने बेटी जिया और बेटे जय का स्वागत किया. हालांकि वह फिल्मी दुनिया से दूर नजर आईं. लेकिन अब वह कमबैक करने के लिए तैयार हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun