दिवाली पर प्रीति जिंटा ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, लिखा- क्या हुआ जो दिवाली पार्टी नहीं हो रही...

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें बेहद क्यूट अंदाज में फैंस के लिए मैसेज दिया है.

दिवाली पर प्रीति जिंटा ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, लिखा- क्या हुआ जो दिवाली पार्टी नहीं हो रही...

दिवाली पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने शेयर किया दिवाली स्पेशल वीडियो
  • फैंस के लिए प्रीति जिंटा ने दिया खास मैसेज
  • प्रीति जिंटा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही देश से दूर अपने पति के साथ कैलिफोर्निया में रहती हैं लेकिन वह भारतीय मूल की कोई भी त्योहार मनाने में पीछे नहीं रहती हैं. इस दिवाली भी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह दिये की थाली लेकर दिवाली पूजा के लिए तैयार दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने अपने फैंस के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज भी दिया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने वीडियो में कहा - आप सभी को दिवाली मुबारक हो. आप सभी को हैप्पी एंड सेफ दिवाली. यह साल कुछ अलग है 2020 इस साल दिवाली पर कोई पार्टी नहीं. लेकिन यह साल हमें तैयार होने से कोई रोक नहीं सकता इसलिए घर पर रहकर ही जितना हो सके अच्छे से तैयार हो जाए. घर में कोई आ नहीं रहा तो क्या हुआ दिवाली की शुभकामनाएं आ रही है लक्ष्मी मां आ रही हैं. तो हम बिना किसी पार्टी के भी घर पर इस दिवाली को सेलिब्रेट कर सकते हैं. और खूब सारी मिठाइयां खा सकते हैं. एक बार फिर से आप सभी को हैप्पी दिवाली... घर पर रहिए सुरक्षित रहिए और घर के बाहर जब भी निकलें मास्क जरूर लगाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में आईपीएल खत्म होने के बाद दुबई से अपने पति के पास कैलिफोर्निया लौट आईं है. प्रीति की सबसे खास बात यह है कि भले ही देश से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के हमेशा जुड़ी रहती हैं अपनी लाइफस्टाइल, वह क्या कर रही हैं इस बात की सभी जानकारी अकसर वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.