प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के लिए लिखा एक खास पोस्ट, कहा- आप सबसे अच्छे पिता बनोगे...

काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पति गौतन किचलू को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने हर तरह से सपोर्ट करने के लिए गौतम को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा.

प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू के लिए लिखा एक खास पोस्ट, कहा- आप सबसे अच्छे पिता बनोगे...

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने इस तरह कहा पति गौतम किचलू को शुक्रिया

नई दिल्ली :

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पति गौतम किचलू को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने हर तरह से सपोर्ट करने के लिए गौतम को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा है सोशल मीडिया पर काजल का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

इस तरह बोलीं थैंक्यू

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हसबेंड गौतम किचलू के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. काजल ने लिखा, 'एक लड़की के लिए सबसे अच्छा पति और होने वाले पिता होने के लिए धन्यवाद. इतना निस्वार्थ होने के लिए धन्यवाद, लगभग हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे 'मॉर्निंग' बीमारी थी, मेरे साथ सोफे पर हफ्तों तक बैठने के लिए क्योंकि यह मेरे लिए सोने के लिए सबसे आरामदायक जगह थी...पिछले 8 महीनों में, मैंने देखा है कि आप सबसे अच्छे पिता बनेंगे. मुझे पता है कि आप इस बच्चे से बेहद प्यार करते हैं. यह मुझे इतना भाग्यशाली महसूस कराता है. हमारे बच्चे के लिए आप एक रोल मॉडल हो. आप सबसे शानदार पिता बनने जा रहे हैं और जो लाइफ हम जी रहे हैं वह मुझे काफी पसंद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में काजल अग्रवाल ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर अलग ही ग्लो नजर आ रहा था. काजल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से अक्टूबर 2020 में शादी की थी, जिसके बाद से ही वो काफी चर्चा में आ गई थीं.