'ओ हमनशी' गाने से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे प्रणय झा, दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड में अब सिंगल्स का दौर लौट आया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोग युवा को देखना पसंद कर रहे हैं तो नए अभिनेताओं को लॉन्च किया जा रहा है और यह उनके लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है.

'ओ हमनशी' गाने से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे प्रणय झा, दिखेगी रोमांटिक केमिस्ट्री

'ओ हमनशी' गाने से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे प्रणय झा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब सिंगल्स का दौर लौट आया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोग युवा को देखना पसंद कर रहे हैं तो नए अभिनेताओं को लॉन्च किया जा रहा है और यह उनके लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है. एक ऐसे ही खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत कर रहे हैं. निर्देशक प्रमोद शास्त्री के नए गाने ओ हमनशी में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंशेशनल अंजलि अरोरा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियां मनाने आए प्रणय को होटल में अंजलि को देखते ही पहली नजर का प्यार हो जाता है. अंजलि प्रणय का पूरा ध्यान रखती हैं तो आंखो से ओझल होने पर प्रणय अंजलि के बिना बेचैन हो जाता हैं. प्रणय अंजलि को कश्मीर की खूबसूरत नज़ारो में देखता रहता हैं. अंजलि प्रणय के सपनों और हकीकत दोनों का हिस्सा बन जाती हैं. होटल की लाबी में अंजलि के पैर में मोच आ जाती है. अंजलि का दर्द प्रणय के चेहरे पर आ जाता है फिर एक दिन प्रणय की कश्मीर की छुट्टियां पूरी हो जाती है और होटल से बाहर निकलते हुए उसकी आंखे अंजलि को खोजती रहती है जो उस वक़्त एक कमरे में बैठकर प्रणय से दूर होने से दुखी है.

प्रणय लौटता है और अंजलि की आखों में आंसू के साथ अपने लिए गहरा प्यार देखता है. ओ हमनशी गाने में कश्मीर की ख़ूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजलि की इमोशनल प्यारी और मासूम लवस्टोरी हैं. यूनिवर्सल एंटरटेंनमेंट बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत ओ हमनशी गाने के निर्माता पवन मिश्रा हैं और कश्मीर की ख़ूबसूरत लोकेशंस पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया है. फ़िल्म के गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं. जी म्यूज़िक द्वारा ओ हमनशी गाने को 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली ब्वाय प्रणय एक्टिंग को लेकर काफ़ी उत्साहित है और वह बताते हैं कि मुझे निर्माता पवन मिश्रा जी ने जब इस गाने का कांसेप्ट शेयर किया तो मेरा सबसे पहले यह सवाल था की मुझे एक विडियो सॉन्ग से अभिनय कैरियर की शुरुआत क्यों करनी चाहिए. फिर निर्देशक प्रमोद शास्त्री की ब्रीफ़िंग के बाद मुझे गीत में अभिनय और स्टोरी टेलिंग दोनो का बहुत स्कोप नज़र आया. मेरे लुक को काफ़ी स्टाइलिस्ट रखा गया हैं स्क्रीन पर दर्शकों को मेरी और अंजलि की केमेस्ट्री पसंद आएगी.