किसान आंदोलन को लेकर प्रकाश राज ने फिर किया ट्वीट, लिखा- यह वो दौर है जब आप...

प्रकाश राज (Prakash Raj) द्वारा किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

किसान आंदोलन को लेकर प्रकाश राज ने फिर किया ट्वीट, लिखा- यह वो दौर है जब आप...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर भारत सहित अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी लगातार अपना पक्ष रख रही हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) भी लगातार ट्वीट के जरिए अपनी राय पेश कर रहे हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आप जिसके साथ खेलना पसंद करते हैं उसके बिना भी खेल जारी रहता है. प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया: "यह वो दौर है...जब आप किसी के साथ बॉल गेम खेलना पसंद करते हैं, लेकिन उसके बिना भी खेलना जारी रखते है." प्रकाश राज लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय पेश करते हैं और इस बार भी उन्होंने यही किया है. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में हैशटैग #FarmersProtest #IStandWithFarmers #justasking का भी उपयोग किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसान आंदोलन (Farmers Protest) के अपटेड की बात करें तो कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसान अब शनिवार यानी 6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम करेंगे. किसान संगठनों ने शुक्रवार को कहा कि  दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को छोड़कर बाकी समूचे देश में राजमार्गों पर चक्का जाम करेंगे. किसान नेता दर्शनपाल सिंह ने कहा कि हम कल दिल्ली में चक्का जाम नहीं कर रहे हैं. हम सभी बार्डरों पर शांतिपूर्ण तरह से बैठे रहेंगे. हम दिल्ली के अलावा पूरे देश में राष्ट्रीय और राज्य हाईवे बंद करेंगे. दोपहर 12 से 3 बजे तक ही चक्का जाम रहेगा. वहीं, किसान नेता बलबीर सिंह राजोवाल और राकेश टिकैत की बैठक हुई. राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी और उत्तराखंड में भी कल चक्का जाम नहीं होगा.