प्रकाश राज ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- किसानों को सुने जाने की आवश्यकता है...

भारत बंद (Bharat Bandh) का समर्थन करते हुए ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है.

प्रकाश राज ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- किसानों को सुने जाने की आवश्यकता है...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भारत बंद का किया समर्थन

खास बातें

  • प्रकाश राज ने किया भारत बंद का समर्थन
  • एक्टर ने कहा कि किसानों को सुने जाने की जरूरत है
  • प्रकाश राज का भारत बंद को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

केंद्र के हालिया कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर किसानों ने राष्ट्रव्यापी बंद का आह्वान किया, जिसे कुछ मजदूर संघों ने भी समर्थन देने का ऐलान किया है. किसानों के भारत बंद (Bharat Bandh) को बॉलीवुड कलाकार भी खूब समर्थन दे रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लगातार इस मुद्दे पर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. भारत बंद का समर्थन करते हुए ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने कहा कि किसानों को सुने जाने की आवश्यकता है. 

प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "किसानों को सुने जाने की और आश्वासित करने की आवश्यकता है. मैं भारत बंद (Bharat Bandh) का समर्थन करता हूं, क्या आप भी..." बता दें कि बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज समसामयिक मुद्दों को लेकर अकसर बेबाक दिखाई देते हैं. वह सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार साझा करते हैं. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने ट्वीट कर किसानों का एक नागरिक होने के तौर पर समर्थन करने की बात कही थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, भारत बंद (Bharat Bandh)  की बात करें तो किसान नेताओं ने कहा है कि किसी को भी बंद में शामिल होने के लिये बाध्य नहीं किया जाएगा. लगभग सभी विपक्षी दलों द्वारा ‘भारत बंद' को समर्थन देने और कई संगठनों के किसानों के समर्थन में समानांतर प्रदर्शन करने की घोषणा के बाद केंद्र ने परामर्श जारी करते हुए सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को सुरक्षा बढ़ाने और शांति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. किसान नेताओं ने कहा कि अपने प्रदर्शन के तहत पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक वे “चक्का जाम” प्रदर्शन करेंगे जिस दौरान प्रमुख सड़कों को जाम किया जाएगा.