विज्ञापन
This Article is From Sep 25, 2020

प्रकाश राज ने किसानों को लेकर किया ट्वीट, बोले- उन्हें अपने आपको भटकाने मत देना...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने हाल ही में किसानों को लेकर एक कार्टून शेयर किया है और साथ ही कहा कि उन्हें अपना ध्यान न भटकाने दें.

प्रकाश राज ने किसानों को लेकर किया ट्वीट, बोले- उन्हें अपने आपको भटकाने मत देना...
प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसानों को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

कृषि बिल (Farm Bill) के खिलाफ देशभर के किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है. पंजाब-हरियाणा (Punjab Haryana) में भी किसान पिछले कई दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत के किसानों को अब बॉलीवुड कलाकारों का भी खूब समर्थन मिल रहा है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) से लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) तक कई कलाकारों ने किसानों के हक में ट्वीट किये हैं. वहीं, प्रकाश राज ने हाल ही में किसानों को लेकर एक कार्टून शेयर किया है और साथ ही कहा कि उन्हें अपना ध्यान न भटकाने दें. किसानों को लेकर किया गया प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रकाश राज (Prakash Raj) द्वारा किसानों (Farmer) पर साझा किये गए कार्टून में बिचौलिये लोग कौए बने नजर आ रहे हैं, तो वहीं फसलों की रक्षा करने वाले पुतले की जगह चील को दिखाया गया है, जिसे कोर्पोरेट्स के रूप में चित्रित किया गया है. इस कार्टून को साझा करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, "अपने आप को उन्हें भटकाने मत देना. हमारे किसानों के साथ खड़े होने का समय है ये. मेरे साथ बोलें कि मैं भारतीय किसानों के साथ खड़ा हूं." बता दें कि किसान आंदोलन में भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठन इस बंद में शामिल हैं. किसान संगठनों को कांग्रेस, राजद, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आप, टीएमसी समेत कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला है. 

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इससे पहले भी किसानों (Farmer) को लेकर कई ट्वीट किये हैं. इसके साथ ही उन्होंने समसामयिक मुद्दों पर भी जमकर आवाजें उठाई हैं. वहीं, किसानों की बात करें तो पंजाब के किसान कल (गुरुवार, 24 सितंबर) से ही तीन दिनों के रेल रोको आंदोलन पर हैं. वहां किसान रेलवे ट्रैक पर डटे हुए हैं और बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. देशव्यापी बंद को देखते हुए पंजाब के लुधियाना के लाडोवाल टॉल प्लाजा पर पुलिस प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए हैं. वहां अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है ताकि किसी अनहोनी से निपटा जा सके. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जब दोस्त सलमान खान से गुस्सा होकर संजय दत्त ने फेंक दी थी महंगी कार की चाबी, चार दिन तक समंदर की लहरों में ढूंढते रहे भाईजान
प्रकाश राज ने किसानों को लेकर किया ट्वीट, बोले- उन्हें अपने आपको भटकाने मत देना...
कंगना रनौत ने बताया किन्हें कहा जाता है चुड़ैल तो समांथा रुथ प्रभु ने लिख डाली ये बात
Next Article
कंगना रनौत ने बताया किन्हें कहा जाता है चुड़ैल तो समांथा रुथ प्रभु ने लिख डाली ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com