पंद्रह साल बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही है प्रभास की ये सुपरहिट फिल्म, क्या सालार है इसकी वजह?

सालार को जल्द ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है, लेकिन सालार से पहले प्रभास अपने फैंस अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म तोहफा देने वाले हैं.

पंद्रह साल बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही है प्रभास की ये सुपरहिट फिल्म, क्या सालार है इसकी वजह?

पंद्रह साल बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही है प्रभास की ये सुपरहिट फिल्म

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास भले काफी वक्त से एक भी हिट फिल्म न दे पाए हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में बनाई हैं. प्रभास जल्द फिल्म सालार में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है. सालार को जल्द ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है, लेकिन सालार से पहले प्रभास अपने फैंस अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म तोहफा देने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम बुज्जिगाडू है. प्रभास की यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

बुज्जिगाडू 30 नंवबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस बात की जानकारी प्रभास के फैन क्लब ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. सुपरस्टार के फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'दिनांक मार्क कर लें! प्रभास की 2008 की एक्शन/कॉमेडी फिल्म बुज्जीगाडु इस 30 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आए रही है.' सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. प्रभास के फैंस बुज्जीगाडु के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार की तो सालार: पार्टी 1 - सीजफायर एक अपकमिंग सिनेमाई फिल्म है जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है. यह फिल्म एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्ट स्थापित करने का वादा करती है. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.