विज्ञापन
This Article is From Aug 29, 2019

प्रभास की खातिर जान गंवा बैठा उनका यह फैन, यूं हुआ दर्दनाक हादसा

प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले एक हादसे में उनके फैन की जान चली गई है.

प्रभास की खातिर जान गंवा बैठा उनका यह फैन, यूं हुआ दर्दनाक हादसा
प्रभास (Prabhas) की खातिर अपनी जान गंवा बैठा उनका फैन
नई दिल्ली:

किसी भी फैन के लिए उसके पसंदीदा स्टार की फिल्म रिलीज होना किसी त्योहार से कम नहीं होता है. अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म रिलीज होने पर न केवल फैन में एक्साइटमेंट होती है, बल्कि उनके मन में अपने स्टार के लिए ढेर सारा प्यार भी होता है. ऐसा ही उत्साह साउथ के दिग्गज एक्टर प्रभास (Prabhas) के एक फैन में भी देखने को मिला, जो उनकी फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने की खुशी में सिनेमाहॉल को सुपरस्टार के पोस्टर से सजा रहा था. लेकिन, प्रभास (Prabhas) के फैन के इस प्यार ने उसकी जिंदगी ही खत्म कर दी. 

पीएम मोदी ने लॉन्च किया 'फिट इंडिया मूवमेंट', तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कह डाली यह बात

दरअसल, मेहबूबनगर के एक स्थानीय सिनेमाहॉल में प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने से पहले चारों तरफ उनके पोस्टर लगाए जा रहे थे. पोस्टर लगाते समय ही वेंकटेश नायक नाम के एक फैन की बिजली के तार के संपर्क में आने से मौत हो गई. वेंकटेश सिनेमाहॉल में लगे बैनर को ठीक करने की कोशिश कर रहा था, तभी वह दुर्भाग्यपूर्ण किसी केबल तार के संपर्क में आ गया, जिससे शोक लगने के बाद वह वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मुद्दे पर अभी तक सुपरस्टार प्रभास के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

रानू मंडल ने स्टूडियो में इस तरह जीता हिमेश रेशमिया का दिल, देखें इनसाइड Video

बता दें कि प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो (Saaho)' 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म के रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं बचा है. उनकी यह फिल्म हाई बजट फिल्मों में से एक है, जिसे कुल 350 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की दमदार केमेस्ट्री का भी लुत्फ उठा सकेंगे. उनके अलावा साहो में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे बॉलीवुड कलाकार भी दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
प्रभास की खातिर जान गंवा बैठा उनका यह फैन, यूं हुआ दर्दनाक हादसा
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com