आदिपुरुष की रिलीज के बाद प्रभास का टूट गया सब्र का बांध, वीडियो में आखिर किसको गुस्से में कह रहे हैं- मेरे रूम में मिलो

प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदिपुरुष के राम गुस्सा होते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है प्रभास आदिपुरुष के नेगेटिव रिव्यू को देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत पर गुस्से में हो गए थे.

आदिपुरुष की रिलीज के बाद प्रभास का टूट गया सब्र का बांध, वीडियो में आखिर किसको गुस्से में कह रहे हैं- मेरे रूम में मिलो

'आदिपुरुष' के नेगेटिव रिव्यू को देख भड़के प्रभास

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष ने अपने पहले वीकेंड में भले बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हो, लेकिन एक्टर की इस फिल्म को हर ओर आलोचना हो रही है. आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे सहित देश की कई बड़ी हस्तियां आदिपुरुष के मेकर्स और कलाकारों की जमकर आलोचना कर रही हैं. साथ ही खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. इतना  नहीं फिल्म समीक्षकों ने भी आदिपुरुष को खराब बताया है. इस बीच प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आदिपुरुष के राम गुस्सा होते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है प्रभास आदिपुरुष के नेगेटिव रिव्यू को देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत पर गुस्से में हो गए थे. वीडियो को moviereviewsblog नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में प्रभास लोगों की भीड़ से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह एक शख्स को अपने रूम में आने के लिए कह रहे हैं. 

कई सोशल मीडिया पर यूजर्स का मानना है कि प्रभास आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत को बुला रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रभास का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आदिपुरुष को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा है. फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद सामने आ रहे हैं और अब मेकर्स ने इसके डायलॉग बदलने का फैसला लिया है. यही नहीं, नेगेटिव रिव्यू के बावजूद आदिपुरुष ने पहले ही वीकेंड पर जोरदार कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप का मेकर्स को फायदा मिला है और इस तरह फिल्म ने दुनियाभर में पहले दिन लगभग 300 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट