Pooja Batra पूल में पिंक टू-पीस पहनें यूं चिल करती आईं नजर, बेहद गॉर्जियस लगी एक्ट्रेस...Photos वायरल

पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिसमें ये साफ तौर पर नजर आता है कि वे आज भी कितनी फिट हैं. 40 की उम्र पार कर चुकी पूजा आज भी खूबसूरत और हसीन दिखती हैं. पूजा बत्रा की ये ताजा तस्वीरों भी इसकी गवाही दे रही हैं.

Pooja Batra पूल में पिंक टू-पीस पहनें यूं चिल करती आईं नजर, बेहद गॉर्जियस लगी एक्ट्रेस...Photos वायरल

पूजा बत्रा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने फैंस से वे सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिसमें ये साफ तौर पर नजर आता है कि वे आज भी कितनी फिट हैं. 44 की उम्र पार कर चुकी पूजा आज भी खूबसूरत और हसीन दिखती हैं. पूजा बत्रा की ये ताजा तस्वीरों भी इसकी गवाही दे रही हैं.

स्विमसूट में दिया पोज


पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने पिंक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है. इन तस्वीरों में पूजा बेहद ही सेक्सी दिख रही हैं. पिंक कलर के स्विमसूट के साथ पूजा ने गोल्डन चेन डाली हुई है और बालों को खुला ही रखा है. पूजा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे बेहतरीन पोज देती दिख रही हैं. इसके पहले भी पूजा ने स्वीमिंग पूल के अंदर से बिकिनी पहन एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ. वहीं पूजा ने पिछले दिनों हॉलीवुड लेजेंड अल पचीनो के साथ एक तस्वीर साझा की थी. पूजा इन दिनों लास वेगास में हैं ये तस्वीरें भी उन्होंने वहीं से पोस्ट की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूजा रह चुकीं हैं एथलीट
बता दें कि पूजा बत्रा ने एमबीए किया हुआ है, लेकिन उन्होंने मॉडलिंग और फिल्मों को ही अपना करियर चुना. इसके साथ ही पूजा एक एथलीट भी रह चुकी हैं. पूजा ने 1993 में पूजा ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था. इसके बाद 1997 में आई फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई की. बाद में उन्होंने 'हसीना मान जाएगी', 'कहीं प्यार न हो जाए' जैसी कई फिल्में की. उन्हें आखिरी बार 2004 में फिल्म 'ताजमहल एन इटरनल लव स्टोरी' में देखा गया था. पूजा की आने वाली फिल्म 'स्क्वॉड' है जिसे नीलेश सहाय निर्देशित करेंगे.