पूजा बत्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर की Unseen Photos, नवाब शाह के साथ इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने शादी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें (Unseen Photos) भी साझा की हैं. फोटो में पूजा बत्रा और नवाब शाह (Nawab Shah) अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

पूजा बत्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर की Unseen Photos, नवाब शाह के साथ इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

खास बातें

  • पूजा बत्रा ने शेयर की नवाब शाह के साथ तस्वीरें
  • लॉकडाउन में पूजा बत्रा और नवाब शाह ने मनाई शादी की पहली सालगिरह
  • पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह (Nawab Shah) की शादी को एक साल हो चुके हैं. दोनों कलाकारों ने पिछले साल जुलाई में शादी की थी, जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे. ऐसे में पूजा बत्रा और नवाब शाह ने अपनी पहली शादी की सालगिरह लॉकडाउन में मनाई. इस खास मौके पर पूजा बत्रा ने शादी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें ( Unseen Photos) भी साझा की हैं. फोटो में पूजा बत्रा और नवाब शाह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस भी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

पूजा बत्रा (Pooja Batra) की इस फोटो में नवाब शाह (Nawab Shah) और एक्ट्रेस शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. वहीं, साथ में दोनों कलाकारों के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं. अपनी पहली तस्वीर में जहां पूजा पिंक गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं नवाब शाह ब्राउन ब्लेजर और जींस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, बाकी की तस्वीरों में जहां पूजा बत्रा ग्रीन और ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही हैं तो नवाब शाह कुर्ते और पजामे में दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर कई फिल्मी और टीवी कलाकारों ने भी उन्हें सालगिरह की बधाइयां दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान 'विश्व विधाता', 'कहीं प्यार ना हो जाए', 'जोड़ी नंबर वन', 'विरासत', 'भाई' और 'नायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2017 में फिल्म मिरर गेम में नजर आई थीं. वहीं, नवाब शाह (Nawab Shah) 'अब तक मुसाफिर', 'लक्ष्य', 'डॉन 2', 'भाग मिल्खा भाग' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. नवाब शाह से पहले पूजा बत्रा ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलुवालिया के साथ शादी की थी, हालांकि इन दोनों की शादी सफल नहीं हो पाई और ये दोनों 2011 में अलग हो गए.