'पोन्नियिन सेलवन' स्टार विक्रम की NDTV से खास बातचीत, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को लेकर की ये बात

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी के चलते फिल्म की कास्ट प्रमोशन में बिजी है. वहीं इसी मौके पर एक्टर विक्रम ने ऐश्वर्या राय बच्चन संग ऑन्स्क्रीन केमेस्ट्री के बारे में एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

'पोन्नियिन सेलवन' स्टार विक्रम की NDTV से खास बातचीत, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को लेकर की ये बात

ऐश्वर्या राय बच्चन संग पोन्नियिन सेलवन 2 में ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री पर बोले विक्रम

नई दिल्ली:

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' में चोल राजकुमार अदिथा करिकालन की भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार विक्रम ने हाल ही में NDTV के सैम डेनियल से खास बातचीत की. इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने ऑनस्क्रीन इक्वेशन के बारे में बताया. विक्रम ने फिल्म में नंदिनी और अदिता करिकलन के इक्वेशन की तुलना ऐन रैंड के क्लासिक द फाउंटेनहेड के कैरेक्टर डोमिनिक फ्रैंकन और हॉवर्ड रोर्क से की. उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगता है कि ये सिनेमा के इतिहास में कुछ बहुत ही खास रूप में जाना जाएगा क्योंकि आप जानते हैं, आपके पास रोमांस है, आपके पास एकतरफा प्यार है. आपके पास कोई है. यह कुछ है... यह प्यार-नफरत है.वो मुझे इतना प्यार करती है कि मुझे मार सकती है. यह लगभग फाउंटेनहेड की तरह है.. डोमिनिक फ्रैंकन और हॉवर्ड रोर्क'.

विक्रम वही सुपरस्टार हैं, जिन्होंने पहले रावणन और इसके हिंदी वर्जन रावण में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया है. फिल्म के पहले पार्ट को मिले भरपूर प्यार और दूसरे पार्ट के एक्साइटमेंट को लेकर विक्रम ने कहा- कि 'पहले पार्ट में, मैं उन्हें केवल एक सीन में देखता था. अब ये नहीं पता दूसरे पार्ट में न जाने कितने सीन में आप उन्हें देख पाएंगे. लेकिन वो एक सीन ऑडियंस में इतना प्यार, रोमांस और दर्द जगाने के लिए काफी था और मुझे लगता है कि दूसरे पार्ट में भी ऐसा ही होगा.

 दूसरे पार्ट में आपको मिलेगा कहानी का यह रंग 

PS2 में विक्रम से उनकी भूमिका के बारे में जब सवाल किया गया  और यह पूछा गया कि उनका रोल कितना अलग होगा...तो उन्होंने कहा कि 'ये किरदार भी इससे खास अलग नहीं होगा.  इस किरदार में भी वही इंटेंस, वोलेटाइल, और रोमांस होगा जैसा अदिथा करिकलन में है.  मैं यह सभी को बता रहा हूं कि पहला पार्ट सिर्फ कैरक्टर्स का इंट्रोडक्शन था दूसरे पार्ट में आपको कहानी का रस मिलेगा. सब कुछ एक सर्कल के इर्द-गिर्द घूमेगा'.

 28 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

पोन्नियिन सेलवन 2 कल्कि कृष्णमूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक नॉवल  पोन्नियिन सेलवन (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड पीरियड ड्रामा की दूसरी इन्स्टालमेन्ट है और इसके कलाकारों में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, त्रिशा, कार्थी और जयम रवि सहित कई सबसे बड़े सितारे शामिल हैं. इसमें शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी हैं. ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीट से उठकर मणिरत्नम के छू लिए पैर