फ्लाइट में पायलट ने भोजपुरी में किया अनाउंसमेंट, पूछा- समझ आ रही है? तो लोगों ने यूं दिया जवाब...Video वायरल

दिल्ली से पटना की इंडिगो फ्लाइट में भोजपुरी में हो रहे अनाउंसमेंट वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

फ्लाइट में पायलट ने भोजपुरी में किया अनाउंसमेंट, पूछा- समझ आ रही है? तो लोगों ने यूं दिया जवाब...Video वायरल

पायलट ने किया भोजपुरी में अनाउंसमेंट

नई दिल्ली :

इंडिगो की एक फ्लाइट में भोजपुरी में हो रहे अनाउंसमेंट वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट में जब पायलट सिद्धार्थ कुमार ने भोजपुरी में अनाउंसमेंट किया, तो इसे सुनकर यात्री न केवल हैरान रह गए, बल्कि वे खुशी से झूम भी उठे. भोजपुरी में हो रहे इस अनाउंसमेंट का वीडियो बनाकर एक यात्री ने इंटरनेट पर डाल दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया में इस वीडियो को लाइक करने वालों और इस पर प्रतिक्रिया देने वालों की भी बाढ़ सी आ गई है.

वीडियो में यह देखने के लिए मिल रहा है कि भोजपुरी में अनाउंसमेंट करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि इंडिगो परिवार की तरफ रउरा सब लोगन के हमनी के इंडिगो परिवार में हार्दिक अभिनंदन करतानी जा और स्वागत करत बानी जा. आज थोड़ा हल्का लोड बा. काहे कि छठ-दिवाली के टाइम बा. वापस आवे में ज्यादा भीड़ रहता. जाए में थोड़ा कम. भोजपुरी समझ में आवता सब कोई के कि हिंदी में ट्रांसलेशन करीं? भोजपुरी ठीक बा? बहुत बढ़िया. बिहार में तो बहुत भाषा बा मगही, मैथिली, ठेठी, मगर हमरा खाली भोजपुरी आवेला.

यात्रियों ने भी सिद्धार्थ को इशारा करके यह बताया कि उन्हें भोजपुरी समझ में आ रही है. गौरतलब है कि बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में भोजपुरी भाषा प्रयोग में आती है. सोशल मीडिया में इंडिगो के इस कदम की खूब सराहना भी हो रही है.

ये भी देखें: कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद, दिए शानदार पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com