आईपीएल में धूम मचा रहे पंजाब के सैम करन इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, 6 साल से हैं साथ, देखें अनदेखी तस्वीरें

आज हम आपको आईपीएल 2024 में धूम मचा रहे खिलाड़ी सैम करन की लव स्टोरी की. सैम लंबे समय से एस्पायरिंग एक्ट्रेस इसाबेला को डेट कर रहे हैं.

आईपीएल में धूम मचा रहे पंजाब के सैम करन इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, 6 साल से हैं साथ, देखें अनदेखी तस्वीरें

जानें कौन है सैम करन की गर्लफ्रेंड?

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 2024 की शुरुआत हो चुकी है और इस वक्त सभी की निगाहें पंजाब किंग्स के ऑल राउंडर सैम कुरेन पर हैं. सैम इस लीग के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं. हालांकि वह केवल अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर ही नहीं पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. वजह है उनकी लव स्टोरी. सैम लंबे समय से इसाबेला ग्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं. इसाबेला लंदन के ब्रिस्टॉल की रहने वाली हैं और एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. वे काफी वक्त से सैम के साथ हैं और हर अच्छे बुरे वक्त में उनका साथ दिया और उनके साथ मौजूद रहीं.

कौन हैं सैम करन की गर्लफ्रेंड ?

इसाबेला एक एस्पायरिंग थियेटर और स्क्रीन एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग के अलावा वे एक राइटर, डिजाइनर और आर्टिस्ट हैं. वे अलग अलग फील्ड में अपने क्रिएटिव स्किल्स दिखाती रहती हैं. सैम की तरह स्पोर्ट्स में उनकी काफी दिलचस्पी है. एडवेंचर स्पोर्ट्स के मामले में उन्हें स्नो स्की करना और एरियल सिल्क/हूप्स बहुत पसंद हैं. इसाबेला सैम के साथ साल 2018 से हैं और उन्हें अक्सर ही आईपीएल मैचेस के दौरान सैम को सपोर्ट करते देखा जाता है. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सैम करन की IPL में धूम

इंग्लैंड के फास्ट बॉलर सैम कुरेन (Sam Curran) ने उन तीन बैट्समैन के नाम का ऐलान किया है जिन्हें आउट कर वो अपनी ड्रीम टी-20 हैट्रिक पूरा करना चाहते हैं. दरअसल कुरेन आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल  रहे हैं. कुरेन इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. बैटिंग और बॉलिंग से इन्होंने तहलका मचा दिया है. अब ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए कुरेन ने ड्रीम टी-20 हैट्रिक लेकर बात की. सैम कुरेन से जब पूछा गया कि टी-20 (T20 Cricket) में आपकी ड्रीम हैट्रिक (Sam Curran Dream T20 hat-trick) क्या होगी. सैम ने सबसे पहला नाम रोहित शर्मा का लिया. इसके बाद दूसरा नाम विस्फोटक आंद्रे रसेल का लिया. इसके बाद तीसरा नाम कुरेन ने जोस बटलर का लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com