Bro box office collection: चला पवन कल्याण का जादू, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

मिक्स रिव्यू के बावजूद पवन कल्याण और साई धर्म तेज की 'ब्रो' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है.

Bro box office collection: चला पवन कल्याण का जादू, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

पवन कल्याण और साई धरम तेज

नई दिल्ली:

पवन कल्याण और साई धर्म तेज की 'ब्रो' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब दर्शक मिले. शुरुआती रिपोर्ट से पता चल रहा है कि फिल्म ने सिनेमाघरों में पहले दिन में जबरदस्त शुरुआत की. उम्मीद है कि वीकएंड में फिल्म की कमाई और बढ़ेगी.

'ब्रो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिक्स रिव्यू के बावजूद, पवन कल्याण और साई धर्म तेज की 'ब्रो' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म के शुरुआती ट्रेंड से पता चलता है कि 'ब्रो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई की. आने वाले वीकएंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है. तेलुगू बेल्ट में 'ब्रो' की कुल ऑक्यूपेंसी 76.77% थी. असल रिपोर्ट्स आनी अभी आने बाकी हैं.

क्या है 'ब्रो'

पवन कल्याण और साई धर्म तेज की ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज हुई थी. 'ब्रो' में प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा और दूसरे स्टार्स हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कैमियो किया है.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं पवन कल्याण और साई धर्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन कल्याण आखिरी बार 2022 में आई फिल्म 'भीमला नायक' में नजर आए थे. वह अब 'उस्ताद भगत सिंह', 'ओजी' और 'पीएसपीके 29' में नजर आएंगे. दूसरी तरफ साई धर्म तेज को अभी तेलुगू हॉरर फिल्म 'विरुपाक्ष' में संयुक्ता मेनन, रवि कृष्णा, ब्रह्माजी, सुनील के साथ नजर आए थे. फिलहाल उनकी ब्रो को लेकर फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. थिएटर के कई वीडियो भी वायरल हुए जिनमें लोग थिएटर में पॉप कॉर्न और नोट उड़ाते देखे गए.