शाहरुख खान की फिल्म का पूरी दुनिया में डंका, 300 करोड़ पार करके ‘पठान’ ने जीत लिया फैंस का दिल

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 3: 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. जहां बीते दो दिनों में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही पठान ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

शाहरुख खान की फिल्म का पूरी दुनिया में डंका, 300 करोड़ पार करके ‘पठान’ ने जीत लिया फैंस का दिल

पठान ने दुनिया भर में की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 4 साल में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी भारत ही नहीं दुनिया में धमाल मचा रही है. किंग खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में गिनती हो रही है. इसी बीच सिद्धार्थ आनंद और किंग खान की जोड़ी ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, एंटरटेनमेंट बिजनेस ट्रैकर रमेश बाला के अनुसार, पठान ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो एक नया आंकड़ा सामने आ रहे है.

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. जहां बीते दो दिनों में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही पठान ने एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस 300 करोड़ तक पहुंच गया है, जो कि एक नया पैमाना सेट कर रहा है. शाहरुख की फिल्म ने भारत और विदेशों में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए वीकडे और वीकेंड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दरअसल, 2 दिनों में भारत और दुनिया में रिकॉर्ड ब्रेक कमाई करने वाली पठान ने तीसरे दिन भी अपना जलवा कायम रखा है. फिल्म ने लगभग 160 करोड़ भारत में कमाई की है. हालांकि दो दिनों के मुकाबले तीसरे दिन ये आंकड़ा कम हुआ है. लेकिन कुल मिलाकर फिल्म की कमाई अच्छी रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्सपर्ट्स का मानना है कि वीकेंड पर यह फिल्म 400 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर सकती है. जबकि भारत में यह 200 से लेकर 250 करोड़ की कमाई कर सकती है. हालांकि तीसरे दिन की भारत में कमाई देखने के बाद थोड़ा कम असर देखने को मिल सकता है. वहीं फिल्म की बात करें तो यह एक्शन फिल्म है, जिसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं. वहीं आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया फिल्म में अहम किरदारों में दिख रहे हैं.