सलमान की 'टाइगर 3' में नजर आएंगे शाहरुख खान? 'पठान' से मिला बड़ा हिंट तो झूम उठे फैन्स

फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है.

सलमान की 'टाइगर 3' में नजर आएंगे शाहरुख खान? 'पठान' से मिला बड़ा हिंट तो झूम उठे फैन्स

क्या टाइगर 3 में दिखेंगे शाहरुख?

नई दिल्ली :

शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया. फिल्म 'पठान' साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है. जब सलमान-शाहरुख फिल्म में एक साथ पर्दे पर नजर आएं तो सिनेमाघर सीटियों से गूंज उठा. वहीं इस दौरान सलमान और शाहरुख के बीच के डायलॉग को सुन लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शाहरुख भी सलमान की 'टाइगर 3' में दिखाई दे सकते हैं. 

इस सीन से मिला बड़ा हिंट 

दरअसल, सलमान और शाहरुख के बीच फिल्म में एक सीन था, जिसने पूरी लाइमलाइट लूट ली. चंद मिनट के इस सीन के फैन्स दीवाने हो गए. इस सीन में सलमान खान ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा हिंट दिया है. एक्शन सीन में जब सलमान शाहरुख को बचाने पहुंचते हैं तब वे पठान से कहते हैं, "एक बड़े मिशन पर जा रहा हूं. टाइगर को पठान की जरूरत पड़ सकती है. तू जिंदा रहेगा ना?". जिस पर पठान वादा करता है कि वह जरूर आएगा. फिल्म के इसी डायलॉग से लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि शाहरुख 'टाइगर 3' में कैमियो कर सकते हैं.

इमरान हाशमी होंगे विलेन 

जब भी शाहरुख और सलमान एक साथ आते हैं, फैन्स इन्हें देखने के लिए बेताब हो जाते हैं. पठान में दोनों का एक्शन सीन देखने के बाद अब वे इन्हें टाइगर 3 में साथ देखने की चाहत जता रहे हैं. बता दें, पिछले साल ही सलमान और कैटरीना ने टाइगर 3 से पहला लुक जारी किया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. फिलहाल अभी टाइगर 3 के आने में काफी समय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com