शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर खोला बड़ा राज, बताया आखिर पठान को क्यों पसंद है उनका साथ

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जब भी साथ आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपा जाते हैं. पठान फिल्म के साथ भी ऐसा ही हुआ है. जानें शाहरुख खान ने दीपिका के साथ काम करने को लेकर कुछ समय पहले क्या कहा था.

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर खोला बड़ा राज, बताया आखिर पठान को क्यों पसंद है उनका साथ

शाहरुख खाने दीपिका संग काम करने की बताई यह वजह

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Revealed Big Secret About Deepika Padukone: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अब तक जो भी फिल्में साथ की सबने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. शाहरुख खान को जब-जब हिट फिल्म की जरूरत हुई दीपिका पादुकोण उनके लिए लाइफ सेवर की तरह आईं. चाहें बात चेन्नई एक्सप्रेस की हो या हैप्पी न्यू ईयर की या फिर हाल ही में रिलीज हुई पठान की. जिसके बाद ये भी कहा जाने लगा कि शाहरुख  खान के लिए दीपिका पादुकोण लकी हैं. शाहरुख खान भी अक्सर उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देते हैं. एक पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद इस राज से पर्दाफाश हुआ है कि शाहरुख खान क्यों दीपिका पादुकोण के साथ बार-बार काम करना पसंद करते हैं. 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री कितनी जबरदस्त है ये बॉक्स ऑफिस के आंकड़े ही बता देते हैं. बार-बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करने वाले शाहरुख खान उनकी एक आदत से बहुत इंस्पायर होते हैं. ये आदत है दीपिका पादुकोण का परफेक्शन. उस परफेक्शन के लिए दीपिका पादुकोण हर छोटी से छोटी बात का ध्यान रखती हैं. दीपिका पादुकोण का यही परफेक्शन शाहरुख खान को और बेहतर काम करने के लिए इंस्पायर करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर फैन पेज से शेयर हुआ था, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान से उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया. तो शाहरुख खान ने कहा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. इसी वीडियो में उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण का परफेक्शन उन्हें हर बार अच्छा काम करने के लिए इंस्पायर करता है. इस पुरानी पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग हार्ट का इमोजी बनाकर इस खूबसूरत ऑन स्क्रीन पेयर के लिए कमेंट कर रहे हैं.