Pathaan Box Office Collection Day 31: 'सेल्फी' और 'शहजादा' की रिलीज के बावजूद फैंस के सिर से नहीं उतरा पठान का खुमार, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा के बीच पठान लगातार कमाई करते हुए नजर आ रही है. वहीं रिलीज के पांचवे शुक्रवार को भी फिल्म की कमाई स्थिर देखने को मिली है.

Pathaan Box Office Collection Day 31: 'सेल्फी' और 'शहजादा' की रिलीज के बावजूद फैंस के सिर से नहीं उतरा पठान का खुमार, कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान की फिल्म ने 31वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' कौ चौथा हफ्ता पूरा हो गया है. इन चार हफ्तों में फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ तो भारत में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' और 'एंटमैन एंड द वास्प: क्वांटममैनियामैन' जैसी नई रिलीज के बावजूद फिल्म पिछले कुछ दिनों से स्थिर बनी हुई है. हालांकि कमाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं अब फिल्म का शुक्रवार का आंकड़ा सामने आ गया है.  

ट्रेड वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, 'पठान' ने चौथे हफ्ते में करीब 13.95 करोड़ की कमाई की है, जो कि बेहद अच्छा हफ्ता रहा है. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को भी 1 करोड़ के लगभग कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल आंकड़ा 31वें दिन मिलाकर 521.16 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो 1010 करोड़ फिल्म का कलेक्शन हो गया है, जिसके चलते अब देखना होगा कि क्या 5वें शनिवार और रविवार को भी फिल्म धमाकेदार कलेक्शन कर पाती है या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 250 करोड़ के बजट में बनीं फिल्म पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिसमें शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो फैंस को देखने को मिला है. इसके अलावा इस बार पठान में शाहरुख खान का एक्शन अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते शाहरुख खान और फिल्म की कास्ट बेहद खुश नजर आ रही है. इसके अलावा फिल्म के गाने भी धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं.