Pathaan Box Office Collection Day 16: शाहरुख की पठान की सूनामी का नहीं दिख रहा अंत, 16वें दिन भी हुई छप्परफाड़ कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 16: पठान ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

Pathaan Box Office Collection Day 16: शाहरुख की पठान की सूनामी का नहीं दिख रहा अंत, 16वें दिन भी हुई छप्परफाड़ कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 16: जानें शाहरुख की फिल्म ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज होने के दो हफ्ते बाद भी धमाकेदार कमाई कर रही है. 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बता दें, फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 65.75 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 8.55 करोड़, मंगलवार को 7.75 करोड़ और बुधवार को 6.75 करोड़ रहा.

फिल्म पठान के 16वें (Pathaan Box Office Collection Day 16) दिन का आंकड़ा भी आ गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने 16वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ फिल्म ने भारत में 459.25 करोड़ रुपए (सभी भाषाओं) की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 889 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जिस तरह से पठान बॉक्स ऑफिस पर पैसे कमा रही है, उसे देख कर यह माना जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. अगर ऐसा होता है तो शाहरुख बॉक्स ऑफिस के रियल किंग बन जाएंगे. गौरतलब है कि प्रभास की बाहुबली 2 अब तक हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 510 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था. शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो पठान के बाद डंकी और जवान एक्टर की आगामी फिल्में हैं. फिल्म जवान में एक बार फिर शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com