परिणीति चोपड़ा से लेकर अथिया शेट्टी तक, लैक्मे फैशन वीक 2023 रनवे पर सेलिब्रिटी के खुलासे

FDCI x लैक्मे फैशन वीक 2023 में शो टॉपर बने सेलेब्स ने अपने रैंप वॉक एक्सपीरियंस को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है.

परिणीति चोपड़ा से लेकर अथिया शेट्टी तक, लैक्मे फैशन वीक 2023 रनवे पर सेलिब्रिटी के खुलासे

लैक्मे फैशन वीक 2023 रनवे पर सेलिब्रिटी के खुलासे

नई दिल्ली:

FDCI x लैक्मे फैशन वीक 2023 में शो टॉपर बने सेलेब्स ने रैंप वॉक से चार चांद लगा दिए. तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत सिंह, कियारा आडवाणी, विजय वर्मा, हरभजन सिंह, अनन्या पांडे जैसे दिग्गजों ने शोस्टॉपर बनकर रैंप की शोभा बढ़ा दी. वहीं लैक्मे फैशन वीक में एक अमिट छाप छोड़ी. इन सेलेब्स में से कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी थीं, जिन्होंने पहली बार स्टेज पर रैंप वॉक किया तो कोई शादी के बाद रैंप वॉक पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आईं. सभी सेलिब्रिटी शोस्टॉपर्स को रैंप पर चलते हुए अपने एलएफडब्ल्यू 2023 पर्सनल अनुभव के बारे में शेयर किया.

अनन्या पांडे बिभु महापात्रा के लिए रैंप पर उतरीं, एक शानदार ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स कॉम्बो में एक सजावटी ब्लेज़र के साथ आकर्षण और आत्मविश्वास दिखाया. उन्होंने एलएफडब्ल्यू के साथ एक विशेष संबंध शेयर करते हुए खुलासा किया, "लैक्मे मेरी यात्रा की शुरुआत थी क्योंकि मैंने अपनी पहली फिल्म से पहले लैक्मे के साथ कोलाब किया था. इसलिए, पहली बार मैंने खुद को स्क्रीन पर लैक्मे के साथ देखा था." उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे लिसा हेडन के साथ घूमना एक "संतुष्टिदायक" एक्सपीरियंस था क्योंकि बड़ी होकर, वह "उनकी जैसी बनना चाहती थीं."

नवविवाहित परिणीति चोपड़ा ने सिन्दूर और चूड़े के साथ अपने शानदार फैबियाना साड़ी लुक से महफिल लूट ली. उनकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. उन्होंने किसी और की नहीं बल्कि डॉली सिंह की ड्रेप साड़ी में अपने कंफर्ट को व्यक्त करते हुए कहा, "मैं साड़ी में भी योग कर सकती हूं."

Latest and Breaking News on NDTV

कियारा आडवाणी ने एलएफडब्ल्यू के दौरान सुनहरी कढ़ाई से सजे एक काले बॉडीकॉन आउटफिट में रैंप पर धूम मचाई. कियारा ने अपने शोस्टॉपर आउटफिट को लेकर कहा, "मुझे यह फैक्ट पसंद है कि यह शोस्टॉपर आउटफिट बेहद कंफर्टेबल है. हर बार जब मैं फाल्गुनी और शेन के साथ काम करती हूं, तो सबसे पहले वे पूछते हैं, 'क्या आप इसमें कंफर्टेबल हैं?' "

Latest and Breaking News on NDTV

अथिया शेट्टी अपने खूबसूरत गाउन में रैंप वॉक शो की शुरुआत की. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे "वह घबराई हुई थी" क्योंकि उसके पास इसके लिए "कोई रोडमैप" नहीं था.

Latest and Breaking News on NDTV

श्वेता कपूर के कपड़ों के ब्रांड 431-88 के अपने ओवरसाइज़्ड थ्री-पीस आउटफिट में मलायका अरोड़ा ने ध्यान खींचा. स्टाइल आइकन ने कलेक्शन पर खुलासा करते हुए कहा, "पूरा कलेक्शन मेरे साथ मेल खाता है. यह उस तरह का है, जिसे मैं अपनी अलमारी में रखना चाहूंगी... यह पूरी तरह से मैं हूं, मैं कैसे कपड़े पहनती हूं, यह है मैं हूं."

अपने आकर्षक फैशन सेंस के लिए मशहूर बॉलीवुड स्टार डायना पेंटी पॉलमी और हर्ष की प्रेरणा के तौर पर उनके रूह कलेक्शन का प्रतिनिधित्व करते हुए एलएफडब्ल्यू रनवे पर उतरीं. इस पर डिजाइनर पॉलमी धवन ने बताया, "रूह का अर्थ है आत्मा. तो इसका मतलब है आत्मा संबंध जहां किसी का खून से संबंधित होना जरूरी नहीं है, लेकिन यह सिर्फ तब होता है जब एक आत्मा दूसरे से बात करती है. यह कहीं भी, हर जगह हो सकता है."

रकुल प्रीत सिंह रेट्रो लव कलेक्शन से भूमि शर्मा के लाल और सुनहरे लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने आउटफिट को लेकर कहा, "इस पीस या कलेक्शन की सुंदरता यह है कि यह किसी तरह से हमारे ट्रेडिशनल सेंस से जुड़ा है और फिर भी मॉर्डन है. आज, जो आउटफिट मैंने पहना है उसे कोई भी पहन सकता है आज की लड़की... और यह बहुत रिलेटेबल है."

क्रिकेटर हरभजन सिंह अनोखे और अनकन्वेंशनल स्टाइल में रनवे पर उतरे, जिसने सबको हैरान कर दिया. अपने विचार शेयर करते हुए कहा, "डिजाइनर पवन सचदेवा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं यह कर सकता हूं. मैंने कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि मैं यह कर पाऊंगा. मुझे उम्मीद है कि मैंने ठीक किया. मुझे अलग-अलग कपड़े पहनना पसंद है, और यह मुझे टॉमी शेल्बी जैसा लुक दे रहा है. यहां रहना अच्छा लगता है और मैन इन ब्लैक हमेशा अच्छा होता है."

राजकुमार राव ने पार्क एवेन्यू के नेवी ब्लू पिनस्ट्राइप सूट में रैंप वॉक किया. उन्होंने अपना एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा, "रैंप पर चलना हमेशा एक्साइटेड होता है. मेरा विश्वास करें, लाइव दर्शकों के सामने रैंप पर चलने का रोमांच तब होता है जब आपके दोस्त भी आपका समर्थन करते हैं. पार्क एवेन्यू, मैं पूरी तरह से उनके स्टाइल स्टेटमेंट से मेल खाता हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उभरते बॉलीवुड स्टार विजय वर्मा ने बेहतरीन आउटफिट में एक यादगार छाप छोड़ी. डिजाइनर तरूण ताहिलियानी के साथ खड़े होकर, विजय ने पहनावे की सराहना करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह परंपरा को अपनाने और उसके साथ आनंद लेने का एक शानदार मिक्स था. यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं एक विशेष अवसर के लिए पहनना चाहता हूं. साथ ही, मैं पार्टी के बाद उसी पोशाक में धूम मचाना चाहता हूं. इसलिए, यही वह उत्साह है जो मुझे मिला है."