90s की पॉपकॉर्न मशीन और कैंडी फ्लॉस, कुछ ऐसा था परिणीति और राघव का संगीत फंक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी से जुड़ी नई डिटेल सामने आई है, जिसमें 90 के दशक से म्यूजिक से लेकर खाने तक सब कुछ था खास

90s की पॉपकॉर्न मशीन और कैंडी फ्लॉस, कुछ ऐसा था परिणीति और राघव का संगीत फंक्शन

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding परिणीति राघव का संगीत था कुछ ऐसा

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधने वाले हैं. इससे पहले मेंहदी और संगीत की रस्में हुईं, जिसकी एक के बाद एक डिटेल सामने आ रही हैं. इसी बीच NDTV आपके लिए संगीत सेरेमनी की इनसाइड डिटेल लेकर आया है. दरअसल, जैसा हमने आपको बताया था कि परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी की थीम 90 के दशक की होने वाली है तो वहीं अब इससे जुड़ी आगे कि अपडेट भी कुछ ऐसी ही है. 

नई अपडेट के अनुसार, संगीत सेरेमनी की शुरुआत हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस के लाइव बैंड से हुई, जिसमें पंजाबी म्यूजिक पर मेहमानों ने जमकर डांस किया. इसके बाद डीजे सुमित के म्यूजिक और बॉलीवुड गानों पर घराती और बराती जमकर थिरके. 

इसके आगे 90 के दशक की थीम का ध्यान रखते हुए सबके कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल सभी चीजें इंडो वेस्टर्न ब्लिंग ब्लिंग करता हुआ था. इतना ही नहीं 90s के स्टाइल की पॉपकॉर्न मशीन और कैंडी फ्लॉस का भी इंतजाम किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, आज परिणीति और राघव की हल्दी के बाद सेहराबंदी और शादी के आगे के कार्यक्रम होने हैं, जिसकी नई अपडेट हम आपके साथ शेयर करते रहेंगे.