परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा: सगाई की तैयारियां शुरु, दिल्ली पहुंची बहन प्रियंका चोपड़ा! देखें तस्वीरें

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ आप नेता राघव चड्ढा की सगाई की तैयारियां जोरों पर है. जहां 13 मई को होने जा रही शादी के लिए मेहमानों का आना शुरु हो गया है तो वहीं घर में सजावट का दौर भी देखने को मिल रहा है. इसी बीच आप नेता राघव चड्ढा के दिल्ली स्थित घर के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें प्रवेश द्वार पर दीयों और फूलों की रंगोली से सजाया गया है. वहीं सगाई की तैयारी के लिए बालकनी को कवर करने वाली सजावटी रोशनी भी देखने को मिली है. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी हाल ही में लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है, जिसे देखकर लग रहा है कि वह दिल्ली आने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं शादी से जुड़ी नई अपडेट्स...  

एएनआई द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ सगाई से पहले आप सांसद राघव चड्ढा के सरकारी आवास पर रोशनी और फूलों की सजावट देखने को मिली है. हालांकि न तो आप नेता ने और ना ही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सगाई की पुष्टि की है, जबकि कथित कथित तौर पर 13 मई को दोनों की रिंग सेरेमनी होगी.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्राइवेट सेरेमनी में करीब 150 करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल होंगे, जिसमें बॉलीवुड और राजनीतिक हस्तियों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

इसके अलावा परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी बीते दिन लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है. इसमें वह एक फैन के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा सीधा दिल्ली पहुंच गई हैं. वहीं इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ गई है. 

बता दें, लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई कर चुके परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के डेटिंग की खबरें तब शुरु हुईं जब दोनों को मार्च में हवाई अड्डों पर या डिनर डेट पर एक साथ देखा गया. हालांकि दोनों ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन AAP नेता और राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के एक ट्वीट दोनों को दी गई बधाई ने इस रिश्ते को सुर्खियों में ला दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर