शादी के दिन परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा को दिया खास सरप्राइज कि रोने लगीं मां, एक महीने से कर रही थीं तैयारी

आपको बता दे की परिणिति और राघव ने अपनी वेडिंग को बहुत ही प्राइवेट रखा था. ऐसे में पहली बार शादी से जुड़ा कोई वीडियो इंटरनेट पर आया है और आते ही इस वीडियो में तहलका मचा दिया है.

शादी के दिन परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा को दिया खास सरप्राइज कि रोने लगीं मां, एक महीने से कर रही थीं तैयारी

किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं है परिणीति राघव की शादी की झलक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या फिर राजनीतिक गलियारे इन दिनों हर चुका था राघव चढ़ा और परिणीति चोपड़ा के शादी के ही चर्चे हैं.  दोनों की बेहद प्यारी वेडिंग फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. खास बात यह है कि परिणीति ने पति राघव को शादी के बाद एक गाने के साथ खास सरप्राइज भी दिया है. उन्होंने खुद पति के लिए गाना गाया है. परिणीति चोपड़ा ने जो शादी पर गाना गाया है, उसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है. एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया है कि इस सॉन्ग को तैयार करने में परिणीति चोपड़ा को एक महीने का समय लगा था. खास बात यह है कि राघव चड्ढा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इस गाने में 'अंगना के में परी' एक लाइन है, जिसके मायने होते हैं घर की रौनक परी थी. परिणीति चोपड़ा की इस लाइन पर उनकी मॉम ने रोना शुरू कर दिया था.

इस वीडियो में जहां पर परिणीति किसी परी से काम नहीं लग रही हैं वहीं राघव सपनों के उसे राजकुमार की तरह दिख रहे हैं जिसे हर लड़की को इंतजार होता है. इस वीडियो में परिणीति के चेहरे पर शादी की खुशी की झलक देखकर यकीनन आप ही मुस्कुराने लग जाएंगे. खास बात ये है की वीडियो के साथ जो गाना बज रहा है उसे खुद परिणीति चोपड़ा ने गाया है  और राघव को डेडिकेट किया है.

ड्रीम वेडिंग कि झलक 

आपको बता दे की परिणिति और राघव ने अपनी वेडिंग को बहुत ही प्राइवेट रखा था. ऐसे में पहली बार शादी से जुड़ा कोई वीडियो इंटरनेट पर आया है और आते ही इस वीडियो में तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में परिणीती चोपड़ा के ड्रीम वेडिंग की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो को खुद परिणीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'मेरे पति के लिए सबसे स्पेशल गाना जो मैंने गया है, तुम्हारी ओर चलना, बारात में छिपना, मैं भी क्या कहूं ओ पिया चल चले आ'

हर पल छू लेगा आपका दिल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 वीडियो की शुरुआत मैं आप देख सकते हैं कि राघव चड्ढा मंडप अपने एंट्री कर रहे होते हैं इसी दौरान छत पर खड़ी परिणीति अपने दूल्हे को देखकर चिल्लाती हैं  मुस्कुराती हैं और शरमा जाती हैं. वहीं राघव भी अपनी दुल्हनिया को देखने की कोशिश करते हैं तो परिणीति छुप जाती है. इस दौरान जब दुल्हन बनकर परिणीति राघव की तरफ बढ़ती है तो राघव अपनी दुल्हन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते अपने हाथों के इशारे से राघव परी को अपनी तरफ बुलाते हैं. वरमाला डालते हैं और  बड़े प्यार से माथा चूम लेते हैं.  वीडियो में दिखाई गई हर एक झलक जितनी प्यारी है उतनी ही दिल को छू लेने वाली है. वीडियो में परिणीती के माता-पिता की खुशी और इमोशन दोनों ही नजर आ रहे हैं. यह वीडियो और भी खास इसलिए है क्योंकि परिणीति ने  खास राघव के लिए स्पेशल सॉन्ग गया है अपने प्यार को डेडिकेट किया है.