सगाई में इमोशनल हो गए थे परिणीति चोपड़ा के पिता, राघव चड्ढा संग एक्ट्रेस की नई तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे फैंस

राघव चड्ढा संग 13 मई को हुई सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा ने अब नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं.

सगाई में इमोशनल हो गए थे परिणीति चोपड़ा के पिता, राघव चड्ढा संग एक्ट्रेस की नई तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे फैंस

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग सगाई की नई तस्वीरें की शेयर

नई दिल्ली:

पिछले दिनों 13 मई को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. हालांकि इस सगाई की कुछ अनदेखी वीडियो और एक्ट्रेस की फैमिली द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखने को मिली थी. लेकिन खुद परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल की खुशी को देखा जा सकता है. वहीं इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी रब ने बना दी जोड़ी कहे बिना नहीं रह पाएंगे. 

शुद्ध देसी रोमांस एक्ट्रेस ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई सिख अरदास की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कपल को  सफेद आउटफिट पहने अकाल तख्त के प्रमुख द्वारा आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों को शबद सुनते हुए भी देखने को मिला है. वहीं इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस परिणीति ने कैप्शन में लिखा, "अरदास, अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार, सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद पाकर बहुत अच्छा लगा. हमारी सगाई में उनकी पवित्र उपस्थिति हमारे लिए सब कुछ थी."

इस पोस्ट को देखते ही जहां फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर करना शुरु कर दिया है तो वहीं सेलेब्स ने अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. शुरुआत सानिया मिर्जा ने अपने प्यारे कमेंट से की, जिसके बाद परिणीति के भाई शिवांग ने तीसरी तस्वीर पर ध्यान देते हुए लिखा, "बैकग्राउंड में कैजुअल पापा के आंसू आना हाइलाइट है." दूसरे ने लिखा, शादी करीब है. 

गौरतलब है कि इस बिग फैट सगाई में परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स से आई थीं. जबकि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने भी इस फंक्शन में एंट्री की. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी इस फंक्शन में शिरकत की. इसके अलावा कई खास राजनीतिक हस्तियां भी नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss