चमकीला को प्रमोट करने में जुटी परिणीति चोपड़ा ने अब शेयर किया वीडियो, सिंगिंग टैलेंट से इंप्रेस हुए फैन्स

परिणीति चोपड़ा फिलहाल अपनी फिल्म चमकीला की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं. फैन्स को शुक्रिया कहने और खुशी जाहिर करने के लिए उन्होंने ये तरीका अपनाया.

चमकीला को प्रमोट करने में जुटी परिणीति चोपड़ा ने अब शेयर किया वीडियो, सिंगिंग टैलेंट से इंप्रेस हुए फैन्स

परिणीति चोपड़ा ने गाया चमकीला का गाना

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा के फैन्स नेटफ्लिक्स पर अमर सिंह चमकीला देखने में बिजी हैं. वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक म्यूजिकल वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उन्हें संगीत के दिग्गज अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर का मशहूर गाने पहले ललकारे नाल गाते हुए देखा जा सकता है. यह ट्रैक सिंगर की बायोपिक में भी दिखाया गया है जिसमें परिणीति और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं. इंस्टाग्राम वीडियो में परिणीति को गाते हुए दिखाया गया है जबकि फ्रेम के दूसरे आधे हिस्से में अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर की रियल लाइफ फुटेज दिखाई गई है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में परिणीति ने अपने फैन्स का आभार जताते करते हुए कहा, “अमरजोत को इतना पसंद करने के लिए शुक्रिया #चमकीला जो प्यार मिल रहा है उससे बेहद खुश हूं.धन्यवाद.”

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सिंगर असीस कौर ने लिखा, "फिल्म में मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस". म्यूजिक लेबल सारेगामा इंडिया के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज ने कमेंट किया, "हमारी फीड को ब्लेस कर रही हैं आप!" कुछ दिन पहले परिणीति चोपड़ा ने इसी ट्रैक को इंजॉय करते हुए एक और वीडियो शेयर किया था. परिणीति अपने ड्रेसिंग रूम में बैठी थीं और अपने बाल और मेकअप करवा रही थीं और साफ तौर से अमरजोत कौर की एनर्जेटिक आवाज परिणीति की लय में ताल मिलाने के लिए काफी थी. “क्या गाना है! चमकीला और अमरजोत ऐसे लीजेंड हैं जो दुनिया को कभी दोबारा नहीं मिलेंगे."

परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला के पर्दे के पीछे के शॉट्स भी पोस्ट किए. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने इस बात के लिए आभार व्यक्त किया कि कैसे फिल्म ने उनकी कमबैक रही. उन्होंने लिखा, "मेरे कंबल में लिपटी हुई मैं आपके शब्दों, कॉलों और फिल्म रिव्यू से बेहद खुश हूं. (आंसू नहीं रुक रहे) 'परिणीति वापस आ गई है' ये शब्द जोर-जोर से बज रहे हैं. ये तो सोचा नहीं था. हां मैं वापस आ गया हूं और कहीं नहीं जा रहा हूं!”

परिणीति चोपड़ा के अलावा बायोपिक में अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने वाले दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग भी लोगों को उतनी ही पसंद आ रही है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में निशा बानो और अंजुम बत्रा भी लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com