विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

इस आलीशान होटल में हो रही है परिणीति और राघव चड्ढा की शादी, पढ़ें डिटेल्स

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी राजस्थान के उदयपुर के ग्रैंड फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस में होने जा रही है. यह पैलेस उदयपुर सिटी के पिछोला झील के किनारे बना हुआ है. इसकी खूबसूरती कमाल की है.

Read Time: 3 mins
इस आलीशान होटल में हो रही है परिणीति और राघव चड्ढा की शादी, पढ़ें डिटेल्स
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की इस आलीशान होटल में हो रही है शादी
नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरदार तरीके से चल रही हैं. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी राजस्थान के उदयपुर के ग्रैंड फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस में होने जा रही है. यह पैलेस उदयपुर सिटी के पिछोला झील के किनारे बना हुआ है. इसकी खूबसूरती कमाल की है. यहां के कमरों और बाकी चीजों की फोटोज देख आपका दिमाग भी हिल जाएगा.

 होटल की खूबसूरती देख चौंधिया जाएंगी आंखें 

अरावली पर्वत और पिछोला झील के पास बना लीला पैलेस होटल शादी की मेजबानी करने का प्रमुख केंद्र माना जाता है. यह पैलेस कई सेलेब्स की शादियों का गवाह बन चुका है. इस होटल में आधुनिक महल की झलक और मेवाड़ी रियासतों के समृद्ध ऐतिहासिक महत्व साफ-साफ नजर आता है.

महाराजा सुइट 

करीब 3,585 वर्ग फीट में फैले महाराज सुइट में एक लिविंग रूम, स्टडी रूम, डायनिंग, वॉक-इन अलमारी, मास्टर बेडरूम, किंग साइज बाथटब, मसाज पार्लर, एक प्लंज पूल है. यहां इंटर कनेक्टेड ग्रैंड हेरिटेज व्यू बालकनी रूम भी है.

रॉयल सुइट 

1,800 वर्गफीट में फैले इस तीसरी मंजिल वाले रॉयल सुइट से अरावली की पहाड़ी और पिछोला झील एक साथ देख सकते हैं. इसके कांच और कमरे की दीवारों को मेवाड़ की स्पेशल ठीकरी आर्ट से डेकोरेट किया गया है. गुंबद और मार्बल पर हाथ से सोने जैसी कलाकारी नजर आती है. इसमें मास्टर बेडरूम, डायनिंग, संगमरमर से बना बाथरूम, जकूजी, पर्सनल बटलर है.

डुप्लेक्स सुइट 

करीब 1,270 वर्ग फीट में फैला डुप्लेक्स सुइट के लिविंग रूम को भारतीय कलाकृति से बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है. खुली हवा वाले प्लंज पूल की तरफ लिविंग रूम, सिटी पैलेस और अन्य विरासत इमारतों के शानदार दृश्य यहां से नजर आते हैं. इसमें एक मास्टर बेडरूम, वॉक-इन शॉवर, बाथटब, बाथरूम है. सुइट में अलग-अलग अलमारी के साथ एक वैनिटी काउंटर भी लगाए गए हैं.

लग्जरी सुइट

इसका एरिया 960 से 1250 वर्ग फीट में फैला है. इसमें लिविंग रूम, स्टाइलिश बेडरूम , बाथरूम में एक वॉक-इन शॉवर स्टॉल, एक बाथटब है. जहां से पिछोला झील का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

ग्रैंड हेरिटेज गार्डन व्यू रूम सुइट

यहां के कुछ कमरे सीधे बालकनी से जुड़े हैं. इन रूम में जैसे ही आप एंट्री करते हैं तो आपको पारंपरिक राजस्थानी कला और शिल्पकला के साथ राजशाही कपड़े और कल्चर देखने को मिल जाते हैं.

ग्रैंड हेरिटेज लेक व्यू रूम

ग्रैंड हेरिटेज डीलक्स कमरे की बालकनी में खड़े होकर आप झील और पहाड़ दोनों का मनोरम दृश्य एक साथ देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
इस आलीशान होटल में हो रही है परिणीति और राघव चड्ढा की शादी, पढ़ें डिटेल्स
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;