परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- लोेग सेल्फी के लिए पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे.

परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- लोेग सेल्फी के लिए पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे...

परेश रावल (Paresh Rawal) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • परेश रावल ने सेल्फी को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी के लिए परेशान नहीं करेंगे
  • परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मी दुनिया से राजनीति तक का सफर तय करने वाले परेश रावल अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे. परेश रावल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में लिखा, "कम से कम कुछ समय के लिए तो लोग सेल्फी के लिए पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे और न ही परेशान करेंगे." एक्टर के ट्वीट को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने यह ट्वीट कोरोना वायरस को लेकर किया है. क्योंकि कोरोना के कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, साथ ही एक-दूसरे से भी दूरी बनाकर चल रहे हैं. ऐसे में लोगों द्वारा किसी से भी सेल्फी के लिए पूछना भी मुश्किल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि परेश रावल (Paresh Rawal) ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग के लिए परेश रावल खूब जाने जाते हैं. जल्द ही एक्टर हंगामा 2 फिल्म में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा परेश रावल तूफान और हेरा-फेरी 3 में भी नजर आ सकते हैं.