बेटे सनी देओल की 'गदर 2' की कमाई देख खुश हुए पापा धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर कह दी ये बड़ी बात

संडे को फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया और इस तरह फिल्म ने महज तीन दिनों में सवा सौ करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर दिया है. फिल्म की इस बंपर सफलता पर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने दर्शकों को धन्यवाद कहा है.

बेटे सनी देओल की 'गदर 2' की कमाई देख खुश हुए पापा धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर कह दी ये बड़ी बात

गदर 2 की सफलता पर सनी धर्मेंद्र ने कही ये बात

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचा रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 40 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 43 करोड़ के आसपास जा पहुंचा. संडे को फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया और इस तरह फिल्म ने महज तीन दिनों में सवा सौ करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर दिया है. फिल्म की इस बंपर सफलता पर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने दर्शकों को धन्यवाद कहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फूलों के बड़े से गुलदस्ते के साथ धर्मेंद्र ने तस्वीर पोस्ट की है. धर्मेंद्र तस्वीर में ग्रीन कलर के टी शर्ट में नजर आ रहे हैं और उन्हें सिर पर कैप लगाकर रखी है. कैप्शन में उन्होंने लिखा,‘दोस्तों गदर 2 को आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी का प्या उनके आशीर्वाद और आपकी शुभकामनाओं ने इसे ब्लॉकबस्टर बना दिया'. महज घंटे भर में तस्वीर पर 35 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग तस्वीर कमेंट कर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि चौथे दिन के कलेक्शन के बाद गदर 2, 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. फिल्म गदर 2 साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. गदर 2 एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com