भूखे पेट रहकर 'पंचायत' के 'प्रधान जी' ने सीखी एक्टिंग, फिर भी नहीं गाते स्ट्रगल की कहानी, रघुबीर यादव की ये बात सुन आप भी करेंगे तारीफ

पंचायत के प्रधान जी यानी की रघुबीर यादव ने स्ट्रगल को एक नए अंदाज में बयां किया है. स्ट्रगल के बारे में उन्होंने जो भी कहा उसे सुनकर यूजर्स उनसे सहमति जता रहे हैं. शायद आप भी यही कहें कि रघुबीर यादव ने सच्चाई बयां की है.

भूखे पेट रहकर 'पंचायत' के 'प्रधान जी' ने सीखी एक्टिंग, फिर भी नहीं गाते स्ट्रगल की कहानी, रघुबीर यादव की ये बात सुन आप भी करेंगे तारीफ

पंचायत वेब सीरीज के प्रधान जी ने बखूबी बताया संघर्ष क्या होता है

नई दिल्ली:

स्टार्स की बात हो तो स्ट्रगल की भी बात जरूर होती है. कुछ स्टार किड्स को छोड़ दें तो अधिकांश सितारे बड़े पर्दे पर चमकने के लिए खासी मेहनत करते हैं. उनके इसी स्ट्रगल के किस्से लंबे समय तक सुने और सुनाए जाते हैं. लेकिन पंचायत के प्रधान जी यानी की रघुबीर यादव ने स्ट्रगल को एक नए अंदाज में बयां किया है. स्ट्रगल के बारे में उन्होंने जो भी कहा उसे सुनकर लोग उनसे सहमति जता रहे हैं. शायद आप भी यही कहें कि रघुबीर यादव ने सच्चाई बयां की है.

स्ट्रगल नहीं सीख

रघुबीर यादव का ये वीडियो एक्टर रोहित बोस रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें रघुबीर यादव स्ट्रगल के कुछ नए मायने बता रहे हैं. इस वीडियो में रघुबीर यादव कहते हैं कि स्ट्रगल क्या होता है. किसी चीज को सीखना स्ट्रगल होता है तो फिर कुछ भी कभी सीखा ही नहीं जा सकता है. रघुबीर यादव कहते हैं कि सुबह उठना स्कूल जाना क्या स्ट्रगल है. कुछ सीखने को स्ट्रगल कहना रघुबीर यादव को बेईमानी लगता है.रघुबीर यादव का कहना है कि तकलीफों का मजा लेना जो सीख जाएगा वो स्ट्रगल की बात नहीं करेगा. इस दौरान उन्होंने अपने पारसी थियेटर का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भूखे रहकर वहां काम सीखना और काम करना वो आज भी मिस करते हैं.

यूजर्स ने जताई सहमति

रघुबीर यादव के इस पोस्ट पर यूजर ने कमेंट किया ये सच है. एक यूजर ने लिखा कि रघुबीर यादव की इस बात में पूरी जिंदगी का निचोड़ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद रोहित बोस रॉय कैप्शन दिया है कि ये अपने एक्सपीरियंस और यादों से मिली सीख की एक जर्नी है. आप जितना सीखते और समझते हैं उतने खुश रहते हैं. आप अगर पॉजिटिव रवैया रखते हैं तो जिंदगी क्या है एक कहानी है, गम और खुशियां दोनों ही आनी जानी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"