Palak Tiwari ने शेयर की डांस वीडियो, देखते रह जाएंगे अंदाज

इस गाने को पहले ही दिन फैन्स का खूब प्यार मिला, जिसकी खुशी पलक तिवारी ने इसी सॉन्ग पर डांस करते हुए जाहिर की है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है.

Palak Tiwari ने शेयर की डांस वीडियो, देखते रह जाएंगे अंदाज

पलक तिवारी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने ग्लैमरस फोटोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस बार पलक तिवारी अपने डांस से फैन्स का दिल खुश कर रही हैं. पलक तिवारी का हाल ही में एक सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें वो आदित्य सील के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को पहले ही दिन फैन्स का खूब प्यार मिला, जिसकी खुशी पलक तिवारी ने इसी सॉन्ग पर डांस करते हुए जाहिर की है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ दो और कोरियोग्राफर भी नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक चालीस हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

'मंगता है क्या'

पलक तिवारी का सॉन्ग मंगता है क्या रिलीज होते ही हिट हो गया है. इस बात से पलक तिवारी कितनी एक्साइटेड हैं ये उनके डांस को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. पलक तिवारी के इंस्टाग्राम हैंडल से उनका ये वीडियो शेयर हुआ है जिसमें वो दो और डांसर्स के साथ फुल एनर्जी से अपने इस सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर पलक तिवारी ने कैप्शन दिया है फर्स्ट डे ऑफ मंगता है क्या. इसके बाद उन्होंने इन गानों को कोरियोग्राफ करने वाले सीनियर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य सहित मिताली परमान और सचिन पुजारे को थैंक्स भी किया है. इन लोगों के गाइडेंस के लिए पलक तिवारी ने ये शुक्रिया अदा किया है.

चालीस लाख से ज्यादा व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलक तिवारी और आदित्य सील के इस रोमांटिक सॉन्ग को आदित्य नारायण और दीक्षा टूर ने आवाज दी है. ये गाना शुक्रवार को टिप्स के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ, जिसे अब तक चालीस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गिनती अब भी जारी है. इस सॉन्ग में पलक तिवारी पहले स्कूल गर्ल बनी नजर आ रही हैं उसके बाद उनका सिजलिंग लुक दिखाई देता है.