क्यूटनेस में सभी स्टारकिड्स को मात देते हैं पलक के बॉयफ्रेंड वेदांग रैना, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से है कनेक्शन

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के बॉयफ्रेंड वेदांग रैना की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं. पलक तिवारी वेदांग को डेट कर रही हैं. इससे पहले पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में थीं. हालांकि पलक या वेदांग ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

क्यूटनेस में सभी स्टारकिड्स को मात देते हैं पलक के बॉयफ्रेंड वेदांग रैना, शाहरुख खान की बेटी सुहाना से है कनेक्शन

क्यूटनेस में सभी स्टारकिड्स को मात देते हैं वेदांग रैना

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बॉयफ्रेंड वेदांग रैना (Vedang Raina) की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि पलक तिवारी वेदांग को डेट कर रही हैं. इससे पहले पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में थीं. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इसके कुछ समय बाद ही पलक और वेदांग के अफेयर की चर्चा जोरों पर है. हालांकि इस बारे में अभी तक पलक या वेदांग ने कुछ नहीं कहा है.

बता दें कि वेदांग रैना एक्टर और सिंगर हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर के साथ डेब्यू कर रहे हैं. द आर्चीज के पोस्टर पर वेदांग रैना भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

वेदांग रैना का जन्म मुंबई में हुआ और जमनाबाई से उन्होंने पढ़ाई की और बाद में उन्होंने नरसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड स्टडीज (एनएमआईएमएस) से पढ़ाई की. वेदांग 26 साल के हैं और एक्टिंग के अलावा उन्हें सिंगिंग में इंटरेस्ट है. यूट्यूब पर वेदांग रैना के नाम से उनका एक चैनल भी है, जिस पर उन्होंने कई गाने शेयर किए हैं. द वीकेंड्स अर्न इट और खालिद टॉक जैसे सॉन्ग्स को उन्होंने गाया है.

आर्चीज का पहला ट्रेलर आउट होने के बाद वेदांग को खुशी कपूर के साथ ऊटी के एक रेस्तरां में देखा गया. रिपार्ट्स की माने तो उनकी खुशी और सुहाना से भी अच्छी दोस्ती है. वेदांग अपने क्यूट लुक्स के कारण फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं उनकी एक्टिंग स्किल की भी सराहना हो रही है. वह एक मॉडल भी हैं.

उनकी फिल्म द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है. आर्चीज में वह सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अदिति उनके को- स्टार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com