पाकिस्तान के इस स्टार ने बॉलीवुड फिल्म करने से कर दिया था इंकार, कैटरीना कैफ थीं हीरोइन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

पाकिस्तान के इस सिंगर और एक्टर ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने से कर दिया था इंकार. क्यों रिजेक्ट की थी फिल्म जानते हैं ?

पाकिस्तान के इस स्टार ने बॉलीवुड फिल्म करने से कर दिया था इंकार, कैटरीना कैफ थीं हीरोइन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म को कर दिया रिजेक्ट

नई दिल्ली:

पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने बताया है कि कैसे उन्होंने एक बार भारत से एक बड़ा ऑफर ठुकरा दिया था. वह हाफिज अहमद पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंचे थे. अबरार उल से जब बॉलीवुड से ऑफर मिलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म क्यों ठुकरा दी. उन्होंने उर्दू में कहा, "हां, मुझे (भारत से) फिल्म के ऑफर मिले. मुझे एक एल्बम के लिए भी ऑफर मिला. लेकिन मुझे उनका कॉन्ट्रक्ट समझ में नहीं आया. 'आप कश्मीर के बारे में बोल नहीं सकते, आप बात नहीं कर सकते' वगैरह वरैरह'. मैंने सोचा कि जो देश अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करता है उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए. इसलिए मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं कहा."

फिल्म का नाम या कोई और जानकारी दिए बिना अबरार उल ने कहा, "इरोस नाम की एक कंपनी है. उन्होंने एक फिल्म की पेशकश की. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ थीं. मेरे दोस्त मेरे पीछे पड़े थे कह रहे थे, 'अगर तुम नहीं करोगे' हम यह प्रोजेक्ट करना चाहते हैं. कम से कम हमें जाने दो!' लेकिन मैं [भारत में] फिल्में नहीं करना चाहता था. उन्होंने मुझे एक्साइटमेंट से बुलाया और यहां तक ​​कहा, 'किसी ने भी हमें मना नहीं किया लेकिन आपने किया. कभी किसी ने नहीं कहा कि वो हमारे साथ फिल्में नहीं करना चाहते. हमे लगा था कि आप भी दौड़ते हुए आओगे."

कौन हैं अबरार उल हक ?

पाकिस्तानी सिंगर 2022 में तब चर्चा में थे जब उन्होंने कहा था कि वह फिल्म 'जुगजुग जीयो' के लिए उनका गाना 'चुराने' के लिए करण जौहर और टी-सीरीज़ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. वरुण धवन और कियारा आडवाणी-स्टारर नच पंजाबन गाने का एक नया वर्जन पेश किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबन पहली बार जुगजग जीयो ट्रेलर में शॉर्ट वर्जन में दिखा और अबरार उल ने ट्वीट किया कि उन्होंने अपना गाना किसी को नहीं बेचा है और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे. जवाब में टी-सीरीज ने कहा कि उन्होंने गाने के राइट्स 'कानूनी रूप से हासिल' कर लिए हैं और यह लॉलीवुड क्लासिक्स के यूट्यूब चैनल पर भी अवेलेबल है.