पाकिस्तान के इस शख्स ने मोर बन किया मनमोहक डांस, सड़क पर देखने वालों का लगा जमावड़ा

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के कलाकार मास्टर गुलाम हुसैन की. जो मोर बन ऐसा मनमोहक डांस करते हैं जो आपका भी दिल जीत लेगा.

पाकिस्तान के इस शख्स ने मोर बन किया मनमोहक डांस, सड़क पर देखने वालों का लगा जमावड़ा

पाकिस्तान के इस शख्स ने मोर बन किया मनमोहक डांस

नई दिल्ली:

मोर को देखते ही हमारा मूड बदल जाता है. उसके खूबसूरत पंख और डांस देख बच्चा से बूढ़ा तक तालियां बजाने लगता है. अजकल इंडस्ट्रियल एरिया में मोर का डांस क्या मोर ही नहीं देखने को मिलते हैं. वहीं मोर के डांस से प्रभावित हो कई लोग मोर के डांस को मोर पंख पहनकर मोर की खूबसूरती को दिखाने के लिए जगह-जगह परफॉर्म करते हैं. वहीं हाल ही में एक पाकिस्तान के कलाकार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके द्वारा किया गया डांस आपका मनमोह लेगा. उनका ये डांस देखने के लिए लोगों का भारी हुजूम एकट्ठा हो गया है. 

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के कलाकार मास्टर गुलाम हुसैन की. जो मोर बन ऐसा मनमोहक डांस करते हैं जो आपका भी दिल जीत लेगा. हाल ही में उनके एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वे मोर की पोशाक पहने नाचते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनका डांस देखने के लिए लोग एक के ऊपर एक लदे दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर उनका ये वीडियो धूम मचा रहा है. 

सोर्स के मुताबिक मास्टर गुलाम हुसैन ने इस मोर डांस को सीखने के लिए काफी मेहनत की है. वे कहते हैं की 'इसमें काफी समय लगता है. जब मैं डांस करता हूं तब मैं-मैं नहीं बल्की मोर ही बन जाता हूं. इसके साथ ही वे कहते हैं की इसमें काफी समय और शरीर भी लगता है, लेकिन इससे कुछ और हांसिल नहीं होता इसलिए मैं इसे अपने बच्चों को सिखाना नहीं चाहूंगा. मैंने इसे मेरे उस्ताद से सीखा है. डांस तो हर कोई करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था.' 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिशा पटानी मुंबई के एक सैलून से निकलते वक्त ग्लैमरस लुक में नजर आईं