पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं, पोस्ट में लिखा- 'यह मुश्किल है...'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पायी गई हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं, पोस्ट में लिखा- 'यह मुश्किल है...'

माहिरा खान (Mahira Khan) हुईं कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पायी गई हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं. 'हमसफर', 'सदके तुम्हारे' जैसे शो और 'बोल' और 'बिन रोए' जैसी फिल्मों से मशहूर 35 वर्षीय माहिरा खान (Mahira Khan) ने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित होना मुश्किल है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगी. माहिरा खान ने लिखा, "मैं कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हूं. फिलहाल मैं पृथकवास में हूं और मैंने उन सभी लोगों को सूचित कर दिया है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे. यह मुश्किल है, लेकिन जल्दी ठीक हो जाएगा, इंशाअल्लाह."

शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान संग सजाया क्रिसमस ट्री, Video शेयर कर बोलीं- हमारा पसंदीदा काम...

माहिरा खान (Mahira Khan) ने लोगों से मास्क पहनने और अन्य सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया. उन्होंने आगे लिखा, "दुआएं और फिल्मों के सुझावों का स्वागत है." हाल ही में उन्होंने लाहौर में अपनी आने वाली फिल्म ''नीलोफर'' की शूटिंग पूरी की है. माहिरा खान को बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' में एक्टिंग की वजह से पहचाना जाता है. 

नेहा कक्कड़ ने भगवान से की प्रार्थना, Video में गाना गाते हुए बोलीं- सैलरी देकर, पति कहे उड़ा लो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए. माहिरा 17 साल की उम्र में अमेरिका चली गई थीं और वहीं से हायर एजुकेशन ली. माहिरा खान ने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी. यही नहीं, अमेरिका में पढ़ाई के दौरान माहिरा खान ने बतौर वेट्रेस रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी. लेकिन अब वह पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं.