पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने सड़क पर दौड़ाई बाइक, Video में बोलीं- आजा मेरी मोटर बाइक पर बैठ जा...

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का बाइक चलाते हुए यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने सड़क पर दौड़ाई बाइक, Video में बोलीं- आजा मेरी मोटर बाइक पर बैठ जा...

माहिरा खान (Mahira Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • माहिरा खान ने सड़क पर दौड़ाई बाइक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रईस (Raees)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अपनी फिल्म के जरिए जहां उन्होंने भारत में एक अलग ही पहचान बनाई है. वहीं, माहिरा (Mahira Khan Video) इंस्टाग्राम के जरिए हमेशा फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सड़क पर बाइक दौड़ाती नजर आ रही हैं. बता दें, इन दिनों माहिरा बाइक चलानी सीख रही हैं. 

वीडियो में माहिरा खान (Mahira Khan) तेज स्पीड में बाइक दौड़ा रही हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आजा मेरी मोटर बाइक पर बैठ जा. मैं बाइक चलाना सीख रही हूं. यह वीडियो मेरे दूसरे दिन का है. तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं इसमें कितनी अच्छी हूं. सब कुछ सीखने के बाद मुझे सर्टिफिकेट भी मिला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिरा खान का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan Instagram) ने साल 2017 में फिल्म रईस के जरिए शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. पाकिस्तान में माहिरा का स्टारडम देखने लायक है.