Padmaavat Box Office Collection Day 13: 'पद्मावत' का दबदबा जारी, जानें अब तक की कमाई

'पद्मावत' ने दूसरे मंगलवार 6 करोड़ का कलेक्शन बटोरा है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 225.50 करोड़ रु. पहुंच गई है. 

Padmaavat Box Office Collection Day 13: 'पद्मावत' का दबदबा जारी, जानें अब तक की कमाई

अब तक 225.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी 'पद्मावत'

खास बातें

  • वीकडे पर भी कमाल दिखा रही 'पद्मावत'
  • मंगलवार को बटोरे 6 करोड़ रु.
  • 200 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. भारत के साथ फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है. रिलीज के दूसरे वीकएंड पर 46 करोड़ कमाने के बाद 'पद्मावत' ने वीकडे पर भी अच्छी कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'पद्मावत' ने दूसरे मंगलवार 6 करोड़ का कलेक्शन बटोरा है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 225.50 करोड़ रु. पहुंच गई है. 

'चेन्नई एक्सप्रेस' से आगे निकली 'पद्मावत', कमाई 400 करोड़ पार

200 करोड़ के बजट में बनी 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु. कमाए. दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 46 करोड़ आए. जबकि सोमवार को फिल्म की कमाई 7 करोड़ रु. रही है. पद्मावत में राजपूत के गौरव को दिखाया गया: राजस्‍थान HC, भंसाली के खिलाफ रद्द की FIR

25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि, अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 'पद्मावत' इन तीन राज्यों में रिलीज होकर, शानदार कमाई करेगी.

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com