'पद्मावत' के बाद अब 'गदर-2' पर सेंसर की मार, 26 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म

'पद्मावत' के सेंसर की मार झेलने के बाद, अब इस फिल्म को भी सेंसर की बेरूखी का सामना करना पड़ रहा है.

'पद्मावत' के बाद अब 'गदर-2' पर सेंसर की मार, 26 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म

खास बातें

  • 'गदर-2' को 26 जनवरी को होना था रिलीज
  • एक्शन से भरपूर है फिल्म
  • अब रिवाइजिंग कमेटी के पास जाएगी
नई दिल्ली:

'पद्मावत' के सेंसर की मार झेलने के बाद, अब इस फिल्म को भी सेंसर की बेरूखी का सामना करना पड़ रहा है. भोजपुरी फिल्म 'गदर-2' अब 26 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को स्क्रीनिंग के बाद सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है और इसे रिवाइजिंग कमेटी का रास्ता दिखा दिया है. इंदिरा फिल्म इंटरनेशनल की 'गदर-2' गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी. ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों और सिनेमा हॉल मालिकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने  स्क्रीनिंग के बाद इसे सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया. 



होली का हुड़ंदग लेकर आए ये सुपरस्टार, YouTube पर Viral हुआ ‘होली में GST जोड़के’

हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि पाकिस्तान और पाकिस्तानियों की बैंड बजाना सेंसर बोर्ड को रास नही आ रहा है. फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत ने बताया कि यह सेंसर बोर्ड की दोहरी नीति है. बोर्ड 'पद्मावत' को हरी झंडी देती है लेकिन 'गदर-2' को नहीं. आपको बता दें कि गदर के कारण बिहार-झारखंड के सिनेमा घरों में फिल्म की मांग काफी बढ़ गई थी. निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने सेंसर बोर्ड के इस रवैये पर दुख जताया है. 

होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो

'गदर-2' में पाकिस्तान से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए हुए हैं. यही नहीं, फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है और हॉट सीन्स भी. 'गदर-2' में मुख्य भूमिका निभा रहे विशाल सिंह के जबरदस्त एक्शन और फिल्म की अभिनेत्रियों माही खान, सनी सिंह , निशा दुबे और श्रेया मिश्रा को दिखाया गया है. भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माही भी एक अलग अंदाज में ट्रेलर में दिख रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com