Bigg Boss 17 के स्टेज पर 5 सूटकेस लेकर पहुंचे ऑरी, सलमान ने चेक किया तो निकला ये सामान

24 नवंबर यानी कि शुक्रवार को सलमान खान शुक्रवार का वार लेकर आने वाले हैं. इस एपिसोड में ऑरी की एंट्री देखने को मिल सकती है.

Bigg Boss 17 के स्टेज पर 5 सूटकेस लेकर पहुंचे ऑरी, सलमान ने चेक किया तो निकला ये सामान

सलमान खान और ऑरी की जुगलबंदी

नई दिल्ली:

इस पूरे हफ्ते सोशल मडिया पर एक ही चर्चा रही कि ऑरी बिग बॉस में जा रहे हैं. ऑरी....नहीं पहचाना क्या ? अरे वही ऑरी जो हर बॉलीवुड सेलेब के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आते हैं और अपने अतरंगी फोन कवर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले पैपराजी ने उनसे पूछा कि ऑरी बिग बॉस जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया, कौनसा बॉस ? तब भी उन्होंने बिग बॉस में जाने को लेकर कोई इशारा नहीं दिया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनसे तो कुछ और ही समझ आ रहा है. 

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों में ऑरी बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं और सीन बड़ा ही अजब गजब चल रहा है. मतलब यूं समझिए कि कुछ ऐसा जो आज से पहले बिग बॉस के स्टेज पर नहीं हुआ. सलमान खान, ऑरी के साथ उनका सूटकेस खोले सामान देखते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर पांच फोटोज हैं जिनमें सलमान खान के हाथ में ऑरी के अलग अलग फोन नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में तो सलमान खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको जानकर हैरान होगी कि ऑरी के पास केवल एक या दो नहीं पूरे पांच सूटकेस थे. या इससे ज्यादा भी हो सकते हैं. भई हमने तो उतने ही बताए जितने हमें तस्वीर में दिखे. अब ऑरी इतना सामान लेकर बिग बॉस के सेट पर क्यों पहुंचे. वो घर के अंदर जाने वाले हैं या बस सलमान खान के साथ चिल करने के लिए आए ये तो 24 नवंबर के एपिसोड के साथ ही क्लियर होगा.