OMG 2 Box Office Collection Day 6: गुड रिव्यू के बाद केवल 6 दिन में इतना कमा पाई अक्षय कुमार की OMG 2, देखें कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection day 6: ओएमजी 2 को भले ही समीक्षकों द्वारा अच्छा रिव्यू मिला हो लेकिन गदर 2 और जेलर के सामने फिल्म का कलेक्शन लगातार गिरता दिख रहा है.

OMG 2 Box Office Collection Day 6: गुड रिव्यू के बाद केवल 6 दिन में इतना कमा पाई अक्षय कुमार की OMG 2, देखें कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection day 6: अक्षय कुमार की मूवी ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

साल 2012 में आई ओह माय गॉड का सीक्वल ओएमजी 2 लेकर लौटे अक्षय कुमार ने धमाकेदार प्रमोशन से लोगों का ध्यान खींचा था. वहीं फिल्म को समीक्षकों द्वारा मिले गुड रिव्यू ने भी फैंस की उम्मीदें बढ़ा दी थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के क्रेज ने ओएमजी 2 के कलेक्शन को बिल्कुल ही उठने नहीं दिया है, जिसका अंदाजा फिल्म के भारत में और दुनियाभर के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि दो जबरदस्त फिल्म जेलर और गदर 2 के कलेक्शन के बीच ओह माय गॉड 2 ने भी अपनी पकड़ा मजबूत बनाए रखी है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, छठे दिन यानी बुधवार को ओएमजी 2 ने 7.75 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन  80.02 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में कमाई की बात करें तो ओएमजी 2 की भारत में कमाई 99.3 करोड़ है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.3 करोड़, तीसरे दिन 17.55 करोड़, चौथे दिन 12.06 करोड़ और पांचवे दिन 17.10 करोड़ की कमाई ओएमजी 2 ने की थी. वहीं बजट की बात करें तो फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म बजट की कमाई कमा पाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को गदर 2, ओएमजी 2 और भोला शंकर रिलीज हुई है. जबकि एक दिन पहले 10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर रिलीज हो चुकी है.