नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के Oh Humsafar का YouTube पर तहलका, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

ओ हमसफरः नेहा कक्कड़ ने यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर कई सुपर-डुपर हिट गाने दिए हैं. लेकिन नेहा ने अब अपने दोस्त हिमांश कोहली के साथ मिलकर यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के Oh Humsafar का YouTube पर तहलका, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'ओ हमसफर' में नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग हुआ वायरल
  • यूट्यूब पर मचा रही हैं सनसनी
  • हिमांश कोहली हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ ने यो यो  हनी सिंह के साथ मिलकर कई सुपर-डुपर हिट गाने दिए हैं. लेकिन नेहा ने अब अपने दोस्त हिमांश कोहली के साथ मिलकर यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'ओ हमसफर (Oh Humsafar)' 16 अप्रैल को रिलीज हुआ था और अभी तक इसको एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के बारे में कहा जाता है कि वे असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं. बेशक सच्चाई जो भी हो 'ओ हमसफर' में दोनों की केमिस्ट्री कहर बरपा रही है.

Video: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 10 रु. में मांग डाली ये चीज, सोशल मीडिया पर आया तूफान



भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने इस गाने को गाया है और उन्होंने इसका म्यूजिक भी दिया है. नेहा कक्कड़ के नाम 'सेकंड हैंड जवानी', 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस' और 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' जैसे हिट सॉन्ग दर्ज हैं. नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी शुरुआत की थी और वे 'जो जीता वो ही सुपरस्टार' में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. 

Wanted का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस का छौंक लगाते नजर आए पवन सिंह

दिल्ली की रहने वाली नेहा कक्कड़ को चार साल की उम्र से ही सिंगिंग का शौक लग गया था. नेहा की आवाज डांस नंबर्स में खूब सुनाई दी. नेहा कक्कड़ की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 97 लाख फॉलोअर्स हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके सॉन्ग 'ओ हमसफर' को पिछले 24 घंटे में दुनिया भर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया और लाइक किया गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com