विज्ञापन
Story ProgressBack

सुपरस्टार सिंगर 3 में पहुंचे बच्चे को देख फैंस को आई अरिजीत सिंह की याद, बोले- ये तो छोटा अरिजीत...

सोनी टीवी ऑफिशियल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट नजर आ रहा है, जिसका चेहरा देख लोगों को अरिजीत सिंह की याद आ गई है.

Read Time: 3 mins
सुपरस्टार सिंगर 3 में पहुंचे बच्चे को देख फैंस को आई अरिजीत सिंह की याद, बोले- ये तो छोटा अरिजीत...
बच्चे को देख अरिजीत सिंह की आई याद
नई दिल्ली:

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में गिने जाते हैं. वहीं दर्शकों के दिलों को भी उनके गाने छू जाते हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर छोटे अरिजीत सिंह की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, टैलेंट और कॉमेडी के इसी शानदार कॉम्बिनेशन के साथ फिर से आ रहा है सुपर स्टार सिंगर. इसके तीसरे सीजन में जबरदस्त टैलेंट होगा और साथ ही किस्से कहानियों की बौछार भी. हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो बेहद दिलचस्प होने जा रहा है. लेकिन इस प्रोमो में खास बात यह है कि अरिजीत सिंह की झलक एक बच्चे में दिखी है. 

जज को याद आया स्कूल

सोनी टीवी ऑफिशियल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट नजर आ रहा है. जो अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने के अलावा अपनी बातों से भी जजेस का दिल जीत रहा है. प्रोमो में दिख रहे बच्चे का नाम अथर्व है. जो बेहद आज्ञाकारी है. उसके बारे में ये बात जानकर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि ऐसे बच्चे दूसरे बच्चों के लिए परेशानी बन जाते हैं. 

इस पर कंटेस्टेंट भी यही कहता है कि उससे स्कूल में दूसरे बच्चे नाराज रहते थे. इसी बीच नेहा कक्कड़ 12 साल के अथर्व के टैलेंट की भी जी भरकर तारीफ करती हैं. आपको बता दें सुपर स्टार सिंगर सीजन 3 न मार्च से हर शनिवार और रविवार सोनी टीवी पर नजर आएगा. समय होगा शाम आठ बजे का. इस प्रोमो को देखने के बाद लोग बच्चे को छोटा अरिजीत सिंह कहते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

हर्ष लिंबाचिया भी आएंगे नजर

सिंगिंग का शो है तो बहुत से धाकड़ सिंगर जज और मेंटर के रूप में दिखाई देंगे ही. इस शो में नेहा कक्कड़ सुपर जज बन कर आ रही हैं. उनके अलावा पवनदीप राजन, अरूणिता कंजीलाल, सलमान अली, मोहम्मद दानिश और स्याली कांबले भी दिखाई देंगे. इन सिंगर्स के अलावा अपने ह्यूमर से हंसाते नजर आएंगे हर्ष लिंबाचिया. जो इससे पहले के सीजन भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Armaan Malik Angry After Payal malik Eviction: पत्नी के घर से बाहर होते ही बेकाबू हुए अरमान मलिक, गुस्से में इस कंटेस्टेंट को बताया मच्छर
सुपरस्टार सिंगर 3 में पहुंचे बच्चे को देख फैंस को आई अरिजीत सिंह की याद, बोले- ये तो छोटा अरिजीत...
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Next Article
मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;