नुसरत जहां ने प्रदर्शनकारियों से की अपील, बोलीं- CAA के विपक्ष में वोट देने के बाद, मैंने...

प्रदर्शनकारियों से एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने की अपील, कही ये बात.

नुसरत जहां ने प्रदर्शनकारियों से की अपील, बोलीं- CAA के विपक्ष में वोट देने के बाद, मैंने...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • नुसरत जहां ने किया ट्वीट
  • प्रदर्शनकारियों से की ये अपील
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का विरोध हो रहा है. एक्ट्रेस से लोकसभा सांसद बनने वाली नुसरत (Nusrat Jahan) जहां भी इस कानून का विरोध कर रही हैं. दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) विश्वविद्यालय के विरोध प्रदर्शन पर पुलिस की कार्रवाई का देशभर में लोग विरोध कर रहे हैं. बता दें, नागरिकता संशोधन कानून का बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भी विरोध कर रही हैं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो ने शहर के बीचों-बीच स्थित रेड रोड से विरोध मार्च शुरू किया. इस दौरान उनके साथ सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी मौजूद थी. 

जामिया के छात्रों के समर्थन में उतरीं आलिया, संविधान प्रस्तावना की Photo पोस्ट कर बोलीं- स्टूडेंट्स से सीखो...


अब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने नागरिकता संशोधन कानून और शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन करने को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नुसरत ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act) के विपक्ष में वोट देने के बाद, मैंने CAA और NRC के खिलाफ अपनी नेता के साथ सड़कों पर शांतिपूर्ण विरोध में हिस्सा लिया. मैं शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने और कानून का पालन करने की अपील करती हूं."

Panipat Box Office Collection Day 12: अर्जुन कपूर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जलवा कायम, किया इतना कलेक्शन


नुसरत जहां का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) ने यह प्रदर्शन उत्तरी कोलकाता में नोबेल पुरस्कार से सम्मानित प्रख्यात रचनाकार गुरुदेव रबिंद्रनाथ टैगोर के आवास से लेकर जोरासांको ठाकुर बाड़ी तक निकाला. वहीं, दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नागरिकत संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ खूब प्रदर्शन हुआ. भीड़ ने सीलमपुर टी पॉइंट से जाफराबाद टी प्वाइंट के बीच पथराव किया. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया. कई बसों में तोड़फोड़ भी की. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...