नोरा फतेही ने फीफा 2022 फैनफेस्ट में 'साकी साकी' गाने पर डांस से मचा डाली धूम, तिरंगा लहराकर बोलीं- जय हिंद

नोरा फतेही ने फीफा 2022 फैनफेस्ट में परफॉर्म किया है. जहां नोरा फतेही की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं एक्ट्रेस ने तिरंगा भी लहराया.

नोरा फतेही ने फीफा 2022 फैनफेस्ट में 'साकी साकी' गाने पर डांस से मचा डाली धूम, तिरंगा लहराकर बोलीं- जय हिंद

नोरा फतेही के वीडियो ने मचा डाली धूम

नई दिल्ली :

इन दिनों फीफा विश्व कप अपने ऊफान पर है और फुटबॉल के दीवानों को अपने मोहपाश में फंसाए हुए है. बेशक भारतीय टीम इस बड़े इवेंट का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी भारत की मौजूदगी इस विश्व कप में दर्ज हो गई है. भारत के नाम इस उपलब्धि को दर्ज कराने का श्रेय जाता है नोरा फतेही को. नोरा फतेही ने फीफा 2022 फैनफेस्ट में परफॉर्म किया है. जहां नोरा फतेही की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं भारत के तिरंगे को फहराने और जय हिंद वाला उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो में परफॉर्मेंस के बाद नोरा फतेही भारतीय तिरंगे की बात करती हैं और फिर उसे हाथों में लेकर फहराती हैं. फिर वह जय हिंद कहती हैं. तभी जनता के बीच से आवाज आती है कि यह तो कमाल ही हो गया है भाई. फिर नोरा फतेही कहती हैं कि बेशक हम फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं लेकिन हम आज यहां अपने म्यूजिक और डांस की बदौलत यहां हैं. इस तरह उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, नोरा फतेही का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें वह साकी साकी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भी उनकी कमाल की एनर्जी की देखी जा सकती है और फीफा के इस इवेंट में डांस करते हुए वह काफी उत्साहित भी हैं. वैसे भी नोरा फतेही दुनिया भर में अपने शानदार डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं.