नोरा फतेही बना रही थीं फनी Video, तभी अचानक फिसलकर गिर गया उनका फोन और फिर...

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही बना रही थीं फनी Video, तभी अचानक फिसलकर गिर गया उनका फोन और फिर...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा फतेही बना रही थीं फनी वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. नोरा फतेही का डांस अकसर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है. एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video)  का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही एक फनी वीडियो बनाती नजर आ रही हैं, नोरा फतेही दो अलग-अलग गेटअप में फनी वीडियो बना रही हैं.  

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) कभी बास्केटबॉल प्लेयर का गेटअप लेकर अपनी ऊंगली पर बोल को घुमा रही हैं, तो कभी सूट-सलवार में डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि, आखिरी में नोरा फतेही का फोन गिर जाता है, जिस पर वह वीडियो बना रही थीं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सीमा, जो मुंबई से हैं, वह गैंगस्टर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. इससे इतर नोरा फतेही ने दिलबर, साकी साकी और कमरिया जैसे स्पेशल सॉन्ग से भी खूब धूम मचाया है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं.