नोरा फतेही स्टाइलिश लुक में आईं नजर, फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- यह वह जगह है जहां...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) यूं तो अपने डांस वीडियो (Dance Video) की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं.

नोरा फतेही स्टाइलिश लुक में आईं नजर, फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- यह वह जगह है जहां...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) स्टाइलिश लुक में आईं नजर

खास बातें

  • नोरा फतेही की फोटो हुई वायरल
  • नोरा फतेही स्लाइलिश लुक में आईं नजर
  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

इंडियाज बेस्ट डांसर्स (India's Best Dancer) की एक्स जज नोरा फतेही (Nora Fatehi) यूं तो अपने डांस वीडियो (Dance Video) की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं, इस फोटो में नोरा के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है, उन्होंने ब्लू एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पर बालों में जिस तरीके से फूल लगाया है और वह नोरा की खूबसूरती में चार चांद लगा दे रही है. नोरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब  पसंद कर रहे हैं है और कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फोटो पर अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इस फोटो को शेयर करते हुए नोरा ने मानों अपनी दिल की बात रखी दी है. नोरा ने फोटो के कैप्शन में लिखा- आईलैंड की हवा यही वह जगह है,  जहां मैं लंबे समय तक रह सकती हूं. जंगल, नेचर के बीच जहां सबकुछ आजाद है. बेहद सुंदर आईलैंड. वैसे तो नोरा ने आइलैंड के नाम का खुलासा नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अगली फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में नजर आएंगी. इससे पहले नोरा फतेही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखी थीं और उनके डांस को खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि नोरा फतेही ने अभी तक जितने भी डांस नंबर किए हैं, उन्हें खूब पसंद किया है और वह दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करते हैं.